A
Hindi News मनोरंजन संगीत Psycho Saiyaan Song Out: श्रद्धा कपूर प्रभास के प्यार में बनीं 'साइको सईयां', हुआ 'साहो' का पहला गाना रिलीज

Psycho Saiyaan Song Out: श्रद्धा कपूर प्रभास के प्यार में बनीं 'साइको सईयां', हुआ 'साहो' का पहला गाना रिलीज

Psycho Saiyaan Song Out: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho)  का पहला गाना  रिलीज हो गया है।

Psycho Saiyaan- India TV Hindi  psycho saiyaan

Psycho Saiyaan Song Out: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) अपनी घोषणा के साथ ही चर्चा में है। इस फिल्म के पोस्टर और टीज़र के बाद गाना भी आउट हो गया है। इस गाने में श्रद्धा कपूर और प्रभास रोमांस करते नजर आएंगे।

खास बात यह है कि प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पर फिल्माया ये गाना 3 भाषाओं में रिलीज हुआ है। ये गाना हिंदी, तेलूगु और तमिल में रिलीज हुआ है।

प्रभास और श्रृद्धा का ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया में काफी वायरल हो गया है। इस 2 मिनट 11 सेकंट के इस गाने में दोनों के बीच दमदार केमेस्ट्री नजर आ रही है।

श्रृद्धा के लुक की बात करें तो वह शीर ड्रेस में काफी हॉट नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप, रेड लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किए हुए है। वहीं प्रभास ब्लैक कलर की जींस और टीशर्ट में नजर आने वाला है।

साइको सईयां गाना पार्टी के लिए सबसे बेस्ट गाना है। इस गाने को भानुशाली से गाया है। जिसममें श्रीजो ने अपने बोल और तनिष्क बागची के म्यूजिक कंपोज किया है।

देखें वीडियो

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। 'साहो' एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है।

ये भी पढ़ें-

शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' ने 'उरी' और 'गली ब्वॉय' को भी छोड़ा पीछे

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर कंगना ने दिया अजीबोगरीब बयान, कहा- धर्म आपको...

जजमेंटल है क्या' के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना रनौत की रिपोर्टर संग हुई झड़प, लगाया उनके खिलाफ लिखने का आरोप