A
Hindi News मनोरंजन संगीत सत्यमेव जयते 2: 'दिलबर' के बाद 'दिलरुबा' लेकर आईं जॉन अब्राहम की 'लकी चार्म' नोरा फतेही

सत्यमेव जयते 2: 'दिलबर' के बाद 'दिलरुबा' लेकर आईं जॉन अब्राहम की 'लकी चार्म' नोरा फतेही

नोरा फतेही सत्यमेव जयते 2 की कुसु कुसु में 'दिलरुबा' के रूप में दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

dilbar dilruba- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE  'दिलबर' के बाद 'दिलरुबा' लेकर आ रही हैं जॉन अब्राहम की 'लकी चार्म' नोरा फतेही

बेहतरीन चार्टबस्टर 'दिलबर' के साथ दुनिया भर में छा जाने के बाद, अब नोरा फतेही एक बार फिर से छा गई हैं। एक और फुट-टैपिंग डांस नंबर पेश करते हुए, नोरा फतेही सत्यमेव जयते 2 की कुसु कुसु में 'दिलरुबा' के रूप में दिल जीत रही हैं।

नोरा फतेही सत्यमेव जयते की सफलता का एक अभिन्न हिस्सा है । जॉन अब्राहम के लिए लकी चार्म बनते हुए, नोरा फतेही ने 'दिलबर', 'ओ साकी साकी' और 'रॉक द पार्टी' के बाद, कूसू कूसू में फिर से जॉन के साथ काम किया, और दूसरी तरफ अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता मिलाप जावेरी के साथ 'दिलबर' और 'एक तो कम जिंदगी’ के बाद अपनी हैट्रिक बना रही है। 

फ्रैंचाइज़ी में वापसी के बारे में बात करते हुए, नोरा फतेही ने साझा किया, "सत्यमेव जयते मेरे जीवन में एक अत्यंत विशेष स्थान रखता है और मैं सत्यमेव जयते 2 का भी हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। दिलबर की सफलता के बाद, दिलरुबा के रूप में वापस लौटने में सक्षम होने के लिए वास्तव में बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं, मैं मिलाप, निखिल सर और भूषण सर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे एक बार फिर इस अवसर का हिस्सा बनने के लिए चुना। और मैं कुसु कुसु को पेश करने के लिए उत्साहित हूं और वास्तव में सभी से प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रही हूं। ”

निर्देशक मिलाप जावेरी ने भी नोरा की वापसी के लिए अपने उत्साह को बताया, "मैं दिलबर और एक तो कम जिंदगी के सफलता के बाद रोमांचित हूं कि नोरा कुसु कुसु का हिस्सा है! वह मेरे लिए एक लकी चार्म रही है और उसकी प्रतिभा ने दर्शकों को पूरे देश में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मंत्रमुग्ध कर दिया है, जहां सब उनकी सुंदरता और नृत्य के दीवाने है। परंपरा को जारी रखने और सत्यमेव जयते 2 का हिस्सा बनने के लिए मैं उनका बहुत आभारी हूं।"

एक के बाद हिट्स देने के साथ, नोरा फतेही ने न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में एक विशाल फैन बेस हासिल कर, अपने नाम बॉलीवुड दिवा का ताज अर्जित किया है।