A
Hindi News मनोरंजन संगीत सयोनी टाइटल ट्रैक: ज्योति नूरन की खूबसूरत आवाज ने गाने को बनाया सोलफुल

सयोनी टाइटल ट्रैक: ज्योति नूरन की खूबसूरत आवाज ने गाने को बनाया सोलफुल

ज्योति नूरन ने सयोनी टाइटल ट्रैक गाया है और वह अपनी आवाज के साथ गीत को एक सशक्त स्वर प्रदान करती हैं।

sayonee- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB सयोनी टाइटल ट्रैक

म्यूजिकल-एक्शन थ्रिलर 'सयोनी' के निर्माताओं ने हाल ही में इसका टाइटल ट्रैक रिलीज किया है और उम्मीद है कि 90 के दशक के क्लासिक गाने को सबसे खूबसूरत तरीके से रिप्रजेंट किया गया है और यह कोई और नहीं बल्कि ज्योति नूरन हैं, जिन्होंने इस गाने को बहुत खूबसूरत बना दिया है। ट्रैक में हम तन्मय सिंह को कुछ पावर-पैक स्टंट करते हुए देखते हैं। वीडियो की शुरुआत तन्मय ने गुंडे को मारने के लिए बंदूक पकड़ कर की। हमें गाने में तन्मय और मुसकान सेठी की प्यारी प्रेम कहानी की झलक भी दिखाई गई है।

मुस्कान सेठी और तन्मय सिंह की फिल्म 'सयोनी' हुई रिलीज, प्यारी सी लव स्टोरी देखनी है तो जरूर देखिए फिल्म

यह म्यूजिकल फिल्म आज रिलीज हुई है, फिल्म के ट्रेलर ने तो लोगों का दिल जीता ही था अब फिल्म भी लोगों को पसंद आ रही है। एक्शन, ड्रामा और प्यार से भरी इस फिल्म में नितिन कुमार गुप्ता और अभय सिंघल ने भी अभिनय किया है। सयोनी प्यार में पड़े एक जोड़े के बारे में है, फिल्म में मुसकान का अपहरण होने पर उनकी लाइफ में उथल पुथल मच जाती है और तन्मय अपने प्यार को बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ता। दूसरी तरफ, राहुल रॉय फिल्म में गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं।

इससे पहले, मंगलवार को, निर्माताओं ने फिल्म 'सयोनी' से 'मोहब्बत अजनबी' गीत जारी किया था। 'सयोनी' में योगराज सिंह और उपासना सिंह भी हैं।

यहां देखें गाना:

देखिए इंटरव्यू-