A
Hindi News मनोरंजन संगीत Birthday Special: शाहिद कपूर के जन्मदिन पर देखिए उनपर फिल्माए ये बेहतरीन गाने

Birthday Special: शाहिद कपूर के जन्मदिन पर देखिए उनपर फिल्माए ये बेहतरीन गाने

शाहिद की फिल्मों में बेहतरीन कहानी के साथ-साथ गाने भी काफी पॉपुलर होते हैं, देखिए एक्टर के मशहूर गाने। 

shahid kapoor- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB  शाहिद कपूर के जन्मदिन पर देखिए उनपर फिल्माए ये बेहतरीन गाने

बॉलीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर 40वां जन्मदिन मना रहे हैंं। करीब डेढ़ दशक के फिल्मी करियर में शाहिद ने अपनी बेहतरीन फिल्मों से फैंस के दिलों पर राज़ किया है। आप शायद ना जानते हों लेकिन शाहिद पहली बार ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'ताल' के एक गाने में बतौर 'बैकग्राउंड डांसर' के रूप में स्क्रीन पर नजर आए थे। 'ताल' के बाद साल 2003 में 'इश्क विश्क' फिल्म से शाहिद कपूर ने बतौर एक्टर शुरुआत की। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जिन्हें आज भी  फैंस देखना पसंद करते हैं। इन फिल्मों में  जब वी मेट', 'कमीने', 'आर...राजकुमार', और 'हैदर और कबीर सिंह जैसी फिल्मों से शाहिद को एक अलग ही पहचान दी। 

शाहिद की फिल्मों में बेहतरीन कहानी के साथ-साथ गाने भी काफी हिट हो चुके हैं। बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर के जन्मदिन पर देखें उनपर फिल्माए गए कुछ गाने। 

फिल्म: 'जब वी मेट' (नगाड़ा नगाड़ा)

साल 2009 में आईं फिल्म जब वी मेट' दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म में शाहिद ने अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा करीना कपूर भी हैं। शाहिद की इस फिल्म का गाना 'नगाड़ा नगाड़ा' फैंस को काफी पसंद आया था। 

फिल्म: किस्मत कनेक्शन (ए पापी )

साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'किस्मत कनेक्शन' शाहिद कपूर और विद्या बालन से शानदार एक्टिंग की थी। फिल्म का गाना ए पापी फैंस को काफी पसंद आया। 

फिल्म: कमीने (धन ते नान)

फिल्म कमीने विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित है। जिसमें शाहिद कपूर, प्रियंका चोपड़ा और अमोल गुप्ते नजर आए। यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का गाना 'धन ते नान' शाहिद पर फिल्माया गया है।

फिल्म: आर ... राजकुमार (साड़ी के फॉल)

साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म आर ... राजकुमार में शाहिद कपूर एकदम अलग ही अंदाज में नजर आए। इस फिल्म में वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए। इस फिल्म का गाना 'साड़ी का फॉल' काफी ट्रेंड में रहा। 

कबीर सिंह (बेख्याली में)

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'कबीर सिंह' ने शाहिद के करियर को एक नई उड़ान दी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया था। इस फिल्म का गाना 'बेख्याली में' फैंस को काफी पसंद आया। इसके अलावा कबीर सिंह के कई और गाने है जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं।

कबीर सिंह की ही फिल्म का गाना 'तुझे कितना चाहने लगे' भी लोगों को पसंद आया। 

बॉलीवुड के कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैंं। शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग में बिजी हैं। चंडीगढ़ में शूटिंग होने के कारण शाहिद अपने परिवार के साथ अपने बर्थ डे को सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे। 16 साल के फिल्मी करियर में शाहिद ने अपनी बेहतरीन फिल्मों से फैंस के दिलों पर राज़ किया है। आपको याद नहीं होगा लेकिन शाहिद पहली बार ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'ताल' के एक गाने में बतौर 'बैक डांसर' के रूप में स्क्रीन पर नजर आए थे।