A
Hindi News मनोरंजन संगीत शंकर महादेवन ने बेटे शिवम महादेवन संग गाया गाना, वीडियो हो रहा है वायरल

शंकर महादेवन ने बेटे शिवम महादेवन संग गाया गाना, वीडियो हो रहा है वायरल

    लोकप्रिय गायक और संगीतकार शंकर महादेवन ने अपने बेटे के साथ एक वीडियो बनाया है जिसे उनके बेटे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।  

शंकर महादेवन ने बेटे शिवम महादेवन संग गाया गाना- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SHIVAM MAHADEVAN शंकर महादेवन ने बेटे शिवम महादेवन संग गाया गाना

लोकप्रिय गायक और संगीतकार शंकर महादेवन ने अपने बेटे संग बेहद प्यारे गाने को 'मेरा यार' और 'मस्त मगन' गाया। शंकर महादेवन के बेटे शिवम महादेवन ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। क्लिप में दोनों को सहित मधुर गीत गाते देखा जा सकता है। पिता और बेटे की जोड़ी ने एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लिया क्योंकि उन्होंने एक साथ गाना गाया।

वीडियो को साझा करते हुए, शिवम ने लिखा, "मेरा यार, मस्त मगन #JamsWithDad, देखिए वीडियो-

 गाने गाते हुए दोनों साथ मंत्रमुग्ध लग रहे हैं और फैंस के दिल तक ये गाने छू रहे हैं तभी तो फैंस कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी बना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत पसंद आया।" एक अन्य ने टिप्पणी की "इस एल्बम का बहुत बड़ा प्रशंसक। भाग मिल्खा भाग। सभी समय का पसंदीदा। अद्भुत संगीत।"

एक प्रशंसक ने कहा- "पिता और पुत्र द्वारा सुंदर गीत," 

वीडियो में दो गाने थे, एक 'भाग मिल्खा भाग' का रोमांटिक नंबर 'मेरा यार' जिसमें सोनम कपूर और फरहान अख्तर अभिनीत थे और दूसरा 'मस्त मगन' है जिसमें आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर ने अभिनय किया था।