A
Hindi News मनोरंजन संगीत Shanti Music Video Out: रिलीज हुआ निक्की तंबोली और मिलिंग गाबा का नया गाना, यहां देखें

Shanti Music Video Out: रिलीज हुआ निक्की तंबोली और मिलिंग गाबा का नया गाना, यहां देखें

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रहीं निक्की तंबोली और सिंगर और म्यूजिशियन मिलिंद गाबा का नया म्यूजिक वीडियो ‘शांति’ आज रिलीज कर दिया गया है।  

Nikki Tamboli- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/T-SERIES रिलीज हुआ निक्की तंबोली और मिलिंग गाबा का नया गाना, यहां देखें

मिलिंद गाबा के साथ निक्की तंबोली का म्यूजिक वीडियो 'शांति' आज 22 जून को रिलीज कर दिया गया। यह गाना एक पेपी पार्टी नंबर है, जिसमें दोनों को एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए दिखाया गया है। यह भूषण कुमार की टी-सीरीज़ की तरफ से बनाया गया है, जबकि मिलिंद गाबा ने न केवल म्यूजिक तैयार किया है, बल्कि गीत के बोल भी लिखे हैं। 

निक्की तंबोली, मिलिंद गाबा का म्यूजिक वीडियो शांति आउट
म्यूजिक वीडियो की शुरुआत मिलिंद गाबा के कराओके सेशन में उनकी परफॉर्मेंस के साथ होती है। निक्की तंबोली क्लब में एंटर करती हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांस करने लगते हैं। वे गाने में अलग से डांस सीक्वेंस भी करते हैं। रंगीन सेटों के साथ म्यूजिक वीडियो में दर्शकों के लिए एक शानदार अपील है। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह निक्की तंबोली का अब तक का सबसे अच्छा म्यूजिक वीडियो है। एक्ट्रेस हर फ्रेम में स्टनिंग लग रही हैं।

यहां देखें म्यूजिक वीडियो: 

शांति का टीजर कल यानी 21 जून को रिलीज हुआ था। टीजर में मिलिंद गाबा कराओके सेशन के दौरान निक्की तंबोली को रिझाते नजर आए थे। टीज़र को साझा करते हुए, निक्की तंबोली ने इसे कैप्शन दिया, "यहां आप सभी के लिए #शांति का खूबसूरत टीज़र है! इसे देखें। #शांति 22 जून, 2021 को रिलीज़ हो रही है। बने रहें।"

निक्की तंबोली ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए शूटिंग के लिए गई हैं।