A
Hindi News मनोरंजन संगीत शेफाली जरीवाला का खुलासा, 'कांटा लगा' गाना करने के लिए मिले थे महज इतने रुपये

शेफाली जरीवाला का खुलासा, 'कांटा लगा' गाना करने के लिए मिले थे महज इतने रुपये

शेफाली जरीवाला बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुईं। बिग बॉस में आने के बाद शेफाली की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई।

<p>'कांटा लगा' गर्ल...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 सीजन 13 में 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला भी पहुंची तीं। 'कांटा लगा' सॉन्ग ने शेफाली को रातों रात स्टार बना दिया था, लेकिन इस गाने के बाद वो गायब हो गईं, लंबे समय तक कहीं नजर नहीं आईं। बिग बॉस 13 ने उन्हें फिर से सुर्खियों में ला दिया था। शेफाली की फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई है। हाल ही में एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने अपने सुपरहिट गाने 'कांटा लगा' को लेकर दिलचस्प खुलासे किए। शेफाली ने बताया कि उन्हें इस गाने के लिए कितने रुपये मिले थे।

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि अभिनय की दुनिया में जाने से उनके माता-पिता बहुत नाराज थे, खासकर पापा को ये सब बिल्कुल नहीं पसंद था। एक्ट्रेस ने बताया कि उस समय वो कॉलेज में थी, मेरे परिवार में पढ़ाई-लिखाई को लेकर बहुत ज्यादा ध्यान दिया जाता था। उस वक्त मम्मी पापा चाहते थे कि वो पढ़ें लेकिन उनका मन खुद को टीवी पर देखने का था। उन्हें ये गाना पर हुआ तो वो तुरत मान गईं। इसके बाद उन्होंने अपनी मां को मनाया। फिर शेफाली और उनकी मां दोनों ने मिलकर पापा को मनाया। गाना सुपरडुपर हिट हुआ और इस गाने के लिए शेफाली को 7 हजार रुपये मिले थे। शेफाली ने कहा गाना इतना बड़ा हिट हो गया कि मेरी पूरी जिंदगी बदल गई। यह मेरे लिए सपनों जैसा था। 

बता दें बाद में अक्षय कुमार की फिल्म मुझसे शादी करोगे में शेफाली ने इसी गाने को दोबारा शूट किया जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आए थे।