A
Hindi News मनोरंजन संगीत सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज़ गिल ने दिया ट्रिब्यूट: 'तू यहीं है' गाने में देखिए सिड-नाज़ की प्यारी यादें

सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज़ गिल ने दिया ट्रिब्यूट: 'तू यहीं है' गाने में देखिए सिड-नाज़ की प्यारी यादें

 दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के फैंस के लिए ये निश्चित तौर पर एक प्यारी भेंट है, जिसे उन्हें सिड-नाज से मिली है।

सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज़ गिल ने दिया ट्रिब्यूट- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE SCREEBGRAB सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज़ गिल ने दिया ट्रिब्यूट

सिद्धार्थ शुक्ला के शॉकिंग निधन के महीनों बाद, शहनाज़ गिल ने अपने सिड को श्रद्धांजलि दी है। सिडनाज के फैंस शहनाज का गाना सुनने को बेताब थे अब शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए गाना गाया है, गाने के बोल हैं- 'तू यहीं है'। ये गाना दोनों की प्यारी यादों का जश्न मनाता है। दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के फैंस के लिए ये निश्चित तौर पर एक प्यारी भेंट है, जिसे उनके सिड-नाज से मिली है। शहनाज़ ने सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया और घोषणा की कि वह सिद्धार्थ की प्यारी याद में 'तू यहीं है' के साथ ट्रिब्यूट देंगी। 

शहनाज ने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर किया था, उसमें लिखा है- तू यहीं है। सिद्धार्थ शुक्ला को मेरी हार्दिक श्रद्धांजलि। कल दोपहर 12 बजे रिलीज होगा।" शहनाज़ ने कैप्शन में लिखा, "तू मेरा है और ……”

शहनाज ने इस गाने को खुद आवाज दी है और कह रही हैं कि उन्हें लगता है सिड यहीं कहीं हैं। वो हर जगह सिद्धार्थ को महसूस कर रही हैं। गाने में सिड-नाज की बिग बॉस की यादें भी दिखाई गई हैं। देखिए गाना-

सिद्धार्थ और शहनाज़ का आखिरी म्यूजिक वीडियो 'हैबिट' हाल ही में रिलीज़ हुआ था और रिलीज़ होने के कुछ ही दिनों के भीतर इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। 40 साल के सिद्धार्थ का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। जब वे 'बिग बॉस' के घर में थे, तब वह और शहनाज एक-दूसरे के करीब आ गए थे, हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया। यह जोड़ी अन्य रियलिटी शो जैसे 'बिग बॉस ओटीटी' और 'डांस दीवाने 3' में एक साथ दिखाई दी, साथ ही 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' के म्यूजिक वीडियो में भी सिड-नाज साथ नजर आएं।

सिद्धार्थ और शहनाज़ ने बिग बॉस 13 में पहली बार मिले और करीब आ गए। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की घोषणा नहीं कि ना ही इस बात से कभी इनकार किया, हमेशा ये खबरें रहीं कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं और जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे थे। इन खबरों की मानें तो दोनों ने अपनी शादी की तैयारी भी शुरू कर दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिडनाज ने अपने फैसले से उनके परिवारों को अवगत करा दिया था और शादी की तैयारी शुरू हो गई थी। परिवार तीन दिवसीय शादी समारोह के लिए मुंबई के एक होटल के संपर्क में थे। इस फैसले की जानकारी कुछ ही लोगों को थी और इसे बेहद गोपनीय रखा गया था।

सिद्धार्थ के निधन के बाद लोगों का ध्यान शहनाज़ पर था और शोकग्रस्त अभिनेत्री की तस्वीरों और वीडियो ने सिडनाज़ के प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया।

Related Video