A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'दिल बेचारा' के गानों में एआर रहमान का संगीत सुनकर हैरान हुए श्रेया घोषाल-मोहित चौहान

'दिल बेचारा' के गानों में एआर रहमान का संगीत सुनकर हैरान हुए श्रेया घोषाल-मोहित चौहान

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रीमियर 24 जुलाई को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा।

<p>दिल बेचारा</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SANJANASANGHI96 दिल बेचारा

मुंबई: गायक मोहित चौहान ऑस्कर और ग्रैमी विजेता संगीतकार एआर रहमान की संगीत की समझ को लेकर चकित हैं। उनका कहना है कि उन्होंने आगामी फिल्म 'दिल बेचारा' की कहानी में शानदार काम किया है। रहमान द्वारा कंपोज किया गया और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखा गया 'दिल बेचारा' का संगीत अल्बम कुछ दिनों पहले ही जारी किया गया था। रोमांटिक गीत 'तारे गिन' का वीडियो बुधवार को लॉन्च किया गया। इस गाने को श्रेया घोषाल और मोहित चौहान ने गाया है।

Image Source : INDIA TVदिल बेचारा

मोहित ने कहा, "मैं एआर रहमान की संगीत के बारे में समझ को लेकर चकित हूं। उन्होंने फिल्म की कहानी को लेकर बहुत ही शानदार तरीके से गाने सेट किए हैं। श्रेया और मैंने पूरी कोशिश की है कि उस्ताद ने हमसे जो उम्मीद की है उस पर हम पूरा उतरें। अब फैसला श्रोताओं के हाथ में है।"

वहीं श्रेया ने कहा, "जब मैंने रहमान सर के लिए पहली बार गाना गाया था और अभी जो गाया, इस पूरी यात्रा के दौरान उत्साह और रचनात्मकता एक जैसी रही है। 'तारे गिन' एक खूबसूरत ट्रैक है। मोहित एक मजेदार सह-गायक हैं।"

Image Source : India tvदिल बेचारा

'दिल बेचारा' 2014 में बनी हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म में सुशांत के साथ अभिनेत्री संजना सांघी हैं। वहीं कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इस फिल्म से निर्देशन की शुरुआत की है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रीमियर 24 जुलाई को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा।

इनपुट- आईएएनएस