A
Hindi News मनोरंजन संगीत सिद्धार्थ शुक्ला, नेहा शर्मा के गाने 'दिल को करार आया' को यूट्यूब पर मिले 100 मिलियन व्यूज

सिद्धार्थ शुक्ला, नेहा शर्मा के गाने 'दिल को करार आया' को यूट्यूब पर मिले 100 मिलियन व्यूज

गायक यासिर देसाई ने कहा कि यह एक ऐसा गीत है जो भावनाओं से भरा है और नेहा के साथ इसे गाना अद्भुत था।

neha kakkar neha sharma sidharth shukla- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB 'दिल को करार आया' को यूट्यूब पर मिले 100 मिलियन व्यूज

मुंबई: गायिका नेहा कक्कड़ और यासिर देसाई के गाने 'दिल को करार आया' ने रिलीज के एक साल के भीतर यूट्यूब पर 10 करोड़ व्यूज को छू लिया है। रजत नागपाल द्वारा रचित इस ट्रैक में नेहा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला हैं। नेहा कक्कड़ ने कहा कि 'दिल को कर आया' मेरे द्वारा गाए गए सबसे खास गीतों में से एक है। मुझसे इस गीत को गाने के लिए बहुत बार अनुरोध किया जाता है। इस अद्भुत गीत के लिए देसी म्यूजिक फैक्ट्री को बधाई।

रिया कपूर और करण बूलानी ने शादी के बाद पहली तस्वीर की शेयर

गायक यासिर देसाई ने कहा कि यह एक ऐसा गीत है जो भावनाओं से भरा है और नेहा के साथ इसे गाना अद्भुत था। मुझे बहुत खुशी है कि यह दुनिया भर में इतने सारे लोगों तक पहुंच गया है। इस तरह के स्वतंत्र संगीत के उत्थान के लिए देसी म्यूजिक फैक्ट्री बहुत बड़ा सहारा है।

सलमान खान, कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए जाएंगे रूस

'दिल को कर आया' अंशुल गर्ग के म्यूजिक लेबल देसी म्यूजिक फैक्ट्री के तहत रिलीज हुआ था। ये गाना 31 जुलाई 2020 को रिलीज हुआ था। गाने को सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने खूब पसंद किया और नेहा कक्कड़ के फैंस भी उनसे बार बार ये गाना सुनने की फर्माइश करते हैं।

इनपुट-आईएएनएस

 

Related Video