A
Hindi News मनोरंजन संगीत इंडिया टीवी पर सुखविंदर सिंह ने गाया 'आ जा आ जा कोरोना निचोड़े'

इंडिया टीवी पर सुखविंदर सिंह ने गाया 'आ जा आ जा कोरोना निचोड़े'

मशहूर बॉलीवुड सिंगर सुखविंदर सिंह इंडिया टीवी पर आए और यहां उन्होंने अपने कई गाने सुनाए, साथ ही सिंगर ने कोरोना वायरस से लड़ने के उपाय भी बताए।

मुंबई: इंडिया टीवी पर सिंगर सुखविंदर सिंह आज इंडिया टीवी पर रूबरु हुए। सुखविंदर सिंह ने कहा कि वो लॉकडाउन में अपने दिन की शुरुआत इबादत से करता हूं। हर रोज योगा करता हूं, म्यूजिक सुनता हूं, गाता हूं। सुखविंदर सिंह ने बताया कि जो भी परेशानी हो रही है उसके लिए कहीं ना कहीं हम जरूर जिम्मेदार हैं।आप ये मत समझिए कि ये सिर्फ एक वायरस है कहीं ना कहीं हम इसकी वजह हैं । इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान सुखविंदर सिंह ने चक दे इंडिया, जय हो और कर हर मैदान फतेह जैसे गाने गाए। सुखविंदर सिंह ने कोरोना पर भी गाना गाया और कहा- आ जा  आ जा कोरोना निचोड़े।

सुखविंदर सिंह ने कोरोना वायरस पर बात करते हुए कहा कि ये तभी स्ट्रॉंग होता है जब आप कमजोर होते हैं। सुखविंदर ने कहा कि मैंने तो 100 दंड मारे और फोन पर भी कोरोना को धमकी दी। डाइट के बारे में बात करते हुए सुखविंदर ने कहा कि वो दाल बहुत पसंद करते हैं और दूध भी पीते हैं। सुखविंदर सिंह ने ताल का गाना गाया- दिल ये बेचैन है रस्ते पे नैन है। लेकिन सुखविंदर ने कहा आप निकल पर जाना रास्ते पर। सुखविंदर सिंह ने आगे कहा कि घर लोगों को काटता क्यों है, घर पर टाइम बिताना अच्छी बात है। सुखविंदर सिंह ने कहा कि घर आपका मंदिर है, उसका साइज या रंग मैटर नहीं करता है। अपने घर को झोपड़ पट्टी मत कहिए उसकी इबादत करिए वो आपकी हिफाजत करता है। आप घर में बंद नहीं हो और घर पर टाइम बिता रहे हो।

सुखविंदर सिंह ने बताया कि कल मैं वर्कआउट करके आया और एसी चल रहा था मैंने छींक मार दिया और मुझे लगा कहीं ये वो (कोरोना) तो नहीं। सुखविंदर ने कहा कि हम तो लकी हैं घर पर बैठकर खा रहे हैं, लेकिन कई लोग परेशान हैं जो रोज कमाकर खाते थे। सुखविंदर ने कहा अपनी तरफ से लोगों के लिए मैंने भी मदद का हाथ बढ़ाया है।

सुखविंदर सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस से कुदरत हमें इशारा दे रही है और संभलने का मौका दे रही है।