A
Hindi News मनोरंजन संगीत सोनू निगम और पवन सिंह की जुगलबंदी ने जीता फैंस का दिल, ट्रेंड कर रहा है 'जय छठ मैया' गीत

सोनू निगम और पवन सिंह की जुगलबंदी ने जीता फैंस का दिल, ट्रेंड कर रहा है 'जय छठ मैया' गीत

सोनू निगम और पवन सिंह पहली बार किसी मौके पर एक साथ काम रहे हैं। 1 नवंबर को रिलीज हुए इस गाने में सोनू निगम बिल्कुल देसी अंदाज़ में नजर आए।

सोनू निगम, पवन सिंह - India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/I BELIEVE MUSIC सोनू निगम और पवन सिंह की जुगलबंदी ने जीता फैंस का दिल, ट्रेंड कर रहा है 'जय छठ मैया' गीत 

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम और भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का छठ गीत 'जय छठ मैया' आज रिलीज हो गया है। सोनू की खूबसूरत आवाज में हमने कई गाने सुने हैं लेकिन छठ गाने में बॉलीवुड सिंगर को पहली बार देखना वाकई लोगों के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है।

गाने में पवन और सोनू के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस हर्षिका पंचा भी नजर आ रही हैं। वीडियो में छठ के रीति-रिवाजों को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है। हर्षिका ने सोनू की पत्नी का किरदार निभाया है। 'जय छठ मैया' को आवाज निगम और पवन के साथ खुशबू जैन ने भी दी है। इसके बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं और संगीत छोटे बाबा ने दिया है।

हाल ही में, भोजपुरी अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर गाने की घोषणा की और 'जय छठ मैया' की एक झलक साझा की। देखें पवन सिंह का पोस्ट

इस गाने को यूट्यूब पर काफी तारीफें मिल रही हैं।

यहां देखें जय छठ मैया गीत

वर्क फ्रंट की बात करें तो पवन सिंह की कई भोजपुरी फिल्में हैं पाइपलाइन में हैं, जैसे देशभक्ति फिल्म 'मेरा भारत महान', 'हम हैं राही प्यार के' और 'स्वाभिमान'।