A
Hindi News मनोरंजन संगीत कनाडा में गुरु रंधावा पर हुआ हमला, चेहरे से खून पोंछते नजर आए सिंगर

कनाडा में गुरु रंधावा पर हुआ हमला, चेहरे से खून पोंछते नजर आए सिंगर

गुरु रंधावा 'लाहौर', 'पटोला', 'दारू वरगी' और हाई रेटिड गबरू जैसे गानों के लिए देश और दुनिया में मशहूर हैं।

Guru Randhawa- India TV Hindi Guru Randhawa

नई दिल्ली: मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) पर कनाडा के वेंकुवर में हमला हुआ है। हमला करने वाले शख्स के बारे में अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन गुरु रंधावा को गहरी चोट आई है। हालांकि वो खतरे से बाहर हैं। उनके बारे में उनके दोस्त और पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है। प्रीत ने हमले की कड़ी निंदा की है। प्रीत हरपाल ने पोस्ट में लिखा है- मैं गुरु को बहुत पहले से जानता हूं वो सच्चा इंसान है। वो दूसरों की इज्जत करता है।

Happy Birthday Sonu Nigam: सोनू निगम क्यों हैं आज के दौर के सबसे वर्सेटाइल सिंगर, इसे पढ़ने के बाद आप भी मानेंगे

कहा जा रहा है कि जब गुरु रंधावा पर हमला हुआ उस वक्त प्रीत हरपाल उनके साथ ही थे। मीडिया में छपी खबर के मुताबिक गुरु रंधावा वेंकुवर में एक शो खत्म करके वापस लौट रहे थे। गुरु रंधावा इस हमले में घायल हो गए। उन पर क्यों हमला हुआ और किसने किया ये सामने नहीं आ पाया है। रंधावा की जो तस्वीर सामने आई है उसमें वो चेहरे से खून पोंछते नजर आ रहे हैं। 

Birthday Special: अब ऐसी दिखती हैं 'राम तेरी गंगा मैली' की मंदाकिनी, कभी अपनी बोल्ड अदाओं से बनाया था दीवाना

गुरु रंधावा कई पंजाबी गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं। रंधावा के बहुत सारे गाने बॉलीवुड ने भी लिए हैं, वहीं कई बॉलीवुड गानों में उन्हें गाने का मौका भी मिला है। गुरु रंधावा को  'लाहौर', 'पटोला', 'दारू वरगी' और हाई रेटिड गबरू जैसे गानों के लिए जाना जाता है। गुरु रंधावा को सिर्फ इंडिया में ही नहीं बाहर भी जाना जाता है।

गुरु रंधावा के गाने 'तैनू सूट सूट करदा' और 'लाहौर' गाने को बहुत ज्यादा प्यार मिला है। लगातार उन्हें बॉलीवुड में गाने का मौका मिलता रहता है।

'तूफान' में फरहान अख्तर के कोच का रोल निभाएंगे परेश रावल, ट्वीट कर दी जानकारी

Related Video