A
Hindi News मनोरंजन संगीत पद्मिनी कोल्हापुरे के जन्मदिन पर रिलीज हुआ उनके 'ये गलियां ये चौबारा' का एक अनोखा मोशन पोस्टर

पद्मिनी कोल्हापुरे के जन्मदिन पर रिलीज हुआ उनके 'ये गलियां ये चौबारा' का एक अनोखा मोशन पोस्टर

पद्मिनी कोल्हापुरे के जन्मदिन पर उनकी फिल्म 'प्रेम रोग' के गाने 'ये गलियां ये चौबारा' का एक मोशन पोस्टर सामने आया है जिसने सभी को खुश कर दिया है।

पद्मिनी कोल्हापुरे - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ पद्मिनी कोल्हापुरे 

पद्मिनी कोल्हापुरे के जन्मदिन पर उनकी फिल्म 'प्रेम रोग' के गाने 'ये गलियां ये चौबारा' का एक मोशन पोस्टर सामने आया है जिसने सभी को खुश कर दिया है। इस मोशन पोस्टर में एक नवविवाहित दुल्हन पद्मिनी कोल्हापुरे को खींचकर ले जाती हुई नजर आती है जिसे देखकर यह सवाल उठता है कि क्या उनका अगला सॉन्ग, माँ-बेटी के रिश्ते पर आधारित है? 'ये गलियाँ ये चौबारा' सॉन्ग, जिसे मूल रूप से लता मंगेशकर ने गाया है, पद्मिनी की अत्यधिक प्रशंसित फिल्म, राज कपूर की 'प्रेम रोग' से है। इस गाने के दिलचस्प रीक्रिएशन के लिए फैंस भी उत्साहित हैं। खास बात ये है कि इस बार गाने को पद्मिनी ने खुद आवाज दी है।

पद्मिनी को हमेशा से ही अपने अभिनय के लिए पहचाना जाता है, लेकिन इस प्रसिद्ध ट्रैक को अपनी आवाज़ में गाकर उन्होंने सभी की उत्सुकता बढ़ा दी है। सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड्स ने इस मोशन पोस्टर को जारी करने के लिए उनके जन्मदिन को विशेष दिन के रूप में चुना है। मोशन पोस्टर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया में हलचल मच गई है और फैंस इस गाने को सुनने के लिए बेताब हैं।