A
Hindi News मनोरंजन संगीत यो यो हनी सिंह को मिस कर रहे हैं थे आप? सुनिए नया गाना 'लोका'

यो यो हनी सिंह को मिस कर रहे हैं थे आप? सुनिए नया गाना 'लोका'

हनी सिंह ने 2020 का पहला गाना रिलीज कर दिया है। 'लोका' गाना दुबई में फिल्माया गया है।

यो यो हनी सिंह , 'लोका'- India TV Hindi यो यो हनी सिंह का नया गाना 'लोका' हुआ रिलीज

मुंबई: यो-यो हनी सिंह ने हाल ही में कुछ दिन पहले अपने अगले गीत "लोका" की घोषणा की थी जिसका मतलब "क्रेजी" होता है। फाइनली ये गाना आज रिलीज हो गया। इस गाने में वो सबकुछ है जो हनी सिंह के गानों से आप उम्मीद करते हैं। है दारू, है लड़की, है म्यूजिक और यो यो का बिंदास अंदाज।

यो-यो हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर गाना शेयर किया है और लिखते है,"Weekday party mode on with Loca 

गाने के बोल यो यो हनी सिंह और लील गोलू द्वारा लिखित है और यो-यो हनी सिंह व सिमर कौर ने इसे अपनी आवाज़ दी है। यह निश्चित रूप से एक ऐसा गाना है जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे।

दर्शकों द्वारा इस गाने को पसंद किया जा रहा है और वह इससे बेहद खुश हैं। यो-यो हनी सिंह ने निश्चित रूप से एक परफ़ेक्ट समर सॉन्ग दे दिया है जिसकी हम सभी की आवश्यकता है! दुबई के खूबसूरत स्थान पर फिल्माए गया यह एक परफेक्ट पार्टी सॉन्ग है।

यह गाना विशेष रूप से दुबई में फिल्माया गया है और जिसमें अनदेखे दुबई की झलक देखने मिल रही है। दर्शक इस आगामी गीत को देखने के लिए बहुत उत्साहित थे, जिसे अब रिलीज़ से बाद बेहद पसंद किया जा रहा है।

यो यो के लिए 2019 एक सफल वर्ष रहा है जहाँ गायक ने खडके ग्लासी, गुड़ नालो इश्क मीठा और पीयू दट के जैसे सुपरहिट गानों के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। और अब 2020 में, गायक 'लोका' के साथ दर्शकों के दिलो में खास जगह बनाने के लिए तैयार है।

"लोका" बॉबी सूरी और हनी सिंह द्वारा सह-निर्मित है और संगीत वीडियो का निर्देशन बेन पीटर्स ने किया है और टी-सीरीज के भूषण कुमार द्वारा निर्मित है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Related Video