A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'जबरिया जोड़ी' में सुनाई देगा हनी सिंह का नया गाना, ट्रेलर में आई गाने की झलक, आपने सुना?

'जबरिया जोड़ी' में सुनाई देगा हनी सिंह का नया गाना, ट्रेलर में आई गाने की झलक, आपने सुना?

बिहार के पकड़वा विवाह पर आधारित परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में यो यो हनी सिंह के गाने 'खड़के ग्लासी' की झलक सामने आई है। 

<p>हनी सिंह</p>- India TV Hindi हनी सिंह

मुंबई: बिहार के पकड़वा विवाह पर आधारित परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में यो यो हनी सिंह के गाने 'खड़के ग्लासी' की झलक सामने आई है। उनके नए गाने के लिए दर्शक बेताब हैं। इस हफ़्ते की शुरुवात में फ़िल्म "जबरिया जोड़ी" ने अपना ट्रेलर लॉन्च किया था और ट्रेलर में दर्शकों को यो यो हनी सिंह के क्लासिक पंजाबी नंबर की झलक देखने मिली और इस नए मिक्स को मजेदार टच देने के लिए कूल और देसी अंदाज़ में रीक्रिएट किया गया है। 

सुपरस्टार गायक को अपने आखिरी गीत मखना के लिए शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी हालांकि आज खबर आई कि इसी गाने के लिए हनी सिंह पर पंजाब महिला आयोग ने नोटिस भेजा है और पुलिस में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

हाल ही में, यो यो हनी सिंह ने अपने चार्टबस्टर गीत 'दिल चोरी' के लिए मुंबई में आयोजित हालिया संगीत पुरस्कार में 'सॉन्ग ऑफ द ईयर' का पुरस्कार जीता था। साल 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

फिलहाल यो यो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं जिसका उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Also Read:

यो यो हनी सिंह को महिला आयोग ने भेजा नोटिस, 'मखना' गाने पर विवाद

यूपी से बिहार शिफ्ट हुआ बॉलीवुड, इस साल 'जबरिया जोड़ी' और 'सुपर 30' में दिखेगा एक्टर्स का बिहारी रंग

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' हो या 'शूल' बॉलीवुड ने बिहार को क्राइम राज्य बनाकर ही क्यों परोसी फिल्में...

 

Related Video