A
Hindi News मनोरंजन संगीत अक्षय कुमार ने 'अतरंगी रे' से 'गरदा' का टीज़र किया पोस्ट

अक्षय कुमार ने 'अतरंगी रे' से 'गरदा' का टीज़र किया पोस्ट

अतरंगी रे से 14 दिसंबर को रिलीज होगा अक्षय कुमार का गाना गरदा।

अक्षय कुमार ने 'अतरंगी रे' से 'गरदा' का टीज़र किया पोस्ट - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- AKSHAY KUMAR अक्षय कुमार ने 'अतरंगी रे' से 'गरदा' का टीज़र किया पोस्ट 

अतरंगी रे का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है फैंस फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष लीड रोल में हैं। इस फिल्म से अतरंगी रे गाना रिलीज हो चुका है और इस गाने को काफी प्यार मिला है। आज मेगास्टार अक्षय कुमार ने अपने गाने गरदा का टीजर पोस्ट किया है। 

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्षय कुमार ने लिखा, “गरदा उड़ा दिया… अब होश उड़ने का समय! हमने फिल्म निर्माण के लिए बहुत जुनून के साथ अतरंगी रे बनाया है। आशा है कि आप टीज़र में एनिमेटेड हाथी सहित हम सभी को अपना प्यार देंगे। 24 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग।”

ए आर रहमान द्वारा रचित इस गाने को दलेर मेहंदी ने गाया है और बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। आनंद एल राय की अतरंगी रे एक बार फिर से संगीत रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Related Video