A
Hindi News मनोरंजन संगीत गणतंत्र दिवस पर भारत के पहले वर्चुअल लाइव मेटावर्स कॉन्सर्ट में परफॉर्म करेंगे दलेर मेहंदी

गणतंत्र दिवस पर भारत के पहले वर्चुअल लाइव मेटावर्स कॉन्सर्ट में परफॉर्म करेंगे दलेर मेहंदी

दलेर मेहंदी उन कलाकारों की लिस्ट में शामिल होने वाले पहले भारतीय कलाकार बन गए हैं, जो मेटावर्स वर्चुअल कॉन्सर्ट के जरिए फैंस से जुड़ेंगे।

Daler Mehndi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DALER MEHNDI गणतंत्र दिवस पर भारत के पहले वर्चुअल लाइव मेटावर्स कॉन्सर्ट में परफॉर्म करेंगे दलेर मेहंदी 

Highlights

  • मेटावर्स कॉन्सर्ट के जरिए कलाकार दुनिया में कहीं से भी लाइव प्रदर्शन कर सकते हैं।
  • कॉन्सर्ट के दौरान दलेर मेहंदी अपने सदाबहार हिट एल्बम पर परफॉर्म करेंगे।

दलेर मेहंदी गणतंत्र दिवस पर अपने पहले मेटावर्स कॉन्सर्ट के जरिए देश के सामने अपनी परफॉर्मेंस देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके फैंस PartyNite.io पर एक शानदार एक्सपीरिएंस की उम्मीद कर सकते हैं। जहां फैंस अपने पसंदीदा सिंगर को बड़े वर्चुअल कॉन्सर्ट के जरिए एक अलग अवतार को देख सकेंगे।

जहां देश में कोरोना का संक्रमण फैला हुआ है, वहां वर्चुअली अपने पसंदीदा कलकारा को लाइव परफॉर्म करते हुए देखने का ये एक्सपीरिएंस काफी शानदार होगा। जो भी इस ऑनलाइन कॉन्सर्ट में भाग लेगा, उसके पास लाइव-स्ट्रीम किए गए वीडियो को देखने की तुलना में मेटावर्स के जरिए जुड़ने का एक अलदग एक्सपीरिएंस होने वाला है। किसी भी मोबाइल या पीसी के जरिए दलेर मेहंदी के इस कॉन्सर्ट से जुड़ा जा सकता है।

इस दौरान दलेर मेहंदी अपने सदाबहार हिट एल्बम पर परफॉर्म करेंगे। उनकी परफॉर्मेंस में नमोह नमोह, इंडिया इंडिया और जागो इंडिया जैसे गाने शामिल होंगे! 

मेटावर्स कॉन्सर्ट इसलिए भी शानदार हैं, क्योंकि कलाकार दुनिया में कहीं से भी लाइव प्रदर्शन कर सकते हैं। जबकि दर्शक उन्हें अपने घरों में आराम से देख सकते हैं। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि मेटावर्स संगीतकारों को और भी ज्यादा क्रिएटिव होने का मौका देता है। हॉलीवुड की फिल्मों में बड़े स्तर पर मेटावर्स का इस्तेमाल कर दर्शकों के मनोरंजन का ख्याल रखा जा रहा है और अब दलेर मेहंदी भी इसी नक्शे कदम पर चल पड़े हैं।