A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'देसी देसी ना बोल्या कर' फेम एमडी रॉक और गीतांजलि मिश्रा का गाना जोड़ी मचा रहा है धमाल, 24 घंटे में मिल गए इतने व्यूज

'देसी देसी ना बोल्या कर' फेम एमडी रॉक और गीतांजलि मिश्रा का गाना जोड़ी मचा रहा है धमाल, 24 घंटे में मिल गए इतने व्यूज

एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा और ''देसी देसी ना बोल्या कर'' फेम हरियाणवी सिंगर एमडी देसी रॉकस्‍टार (MD Desi Rockstar) का गाना 'जोड़ी' रिलीज हो चुका है।

गीतांजलि मिश्रा और एमडी देसी रॉकस्‍टार के गाने 'जोड़ी' ने मचाई धूम,- India TV Hindi Image Source : PR गीतांजलि मिश्रा और एमडी देसी रॉकस्‍टार के गाने 'जोड़ी' ने मचाई धूम,

क्राइम पेट्रोल, कुंडली भाग्य, नागिन 3, बालिका वधू, रंगरसिया जैसे शोज और फिल्म लूडो, वेब सीरीज अभय टू के जरिए एक्टिंग जगत में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री गीतांजलि मिश्रा अब एक नए अंदाज में नजर आई हैं। गीतांजलि मिश्रा का हाल ही में एक एलबम सॉन्ग रिलीज हुआ है जो यूट्यूब पर काफी देखा और सुना जा रहा है। 

एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा और ''देसी देसी ना बोल्या कर'' फेम हरियाणवी सिंगर एमडी देसी रॉकस्‍टार (MD Desi Rockstar) का गाना 'जोड़ी' रिलीज हो चुका है और 24 घंटे से भी कम समय में इसे छह लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। ये एमडी देसी रॉकस्‍टार और गीतांजलि मिश्रा की फॉलोइंग का ही नतीजा है कि गाने को इतना जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिल रहा है।  

यह गाना आत्मा म्यूजिक हरियाणवी पर रिलीज हुआ, जिसे कुरैशी प्रोडक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड ने Celeb Connex के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस गाने के बोल वीर रांझा ने लिखे हैं। गाने को काफी खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है। दोनों सितारे वीडियो में काफी दिलकश नजर आ रहे हैं। 

बता दें कि गीतांजलि मिश्रा को टीवी और फिल्मों में अलग-अलग तरह की नकारात्मक और सकारात्मक भूमिकाओं में देखा गया है लेकिन इस गाने में वे बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आई हैं। गीतांजलि का मानना है कि कुछ नया करने के लिए अपने कंफर्ट जोन से बाहर आना होता है। यही वजह है कि वो टीवी से फिल्मों और ओटीटी के बाद गानों में भी नजर आ रही हैं। 

Song- https://www.youtube.com/watch?v=pRHhqI8qFr4