A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'मेरी तरह' के सेट पर घायल हुए हिमांश कोहली को हेली दारूवाला से मिली मदद

'मेरी तरह' के सेट पर घायल हुए हिमांश कोहली को हेली दारूवाला से मिली मदद

कलाकारों की इस तिकड़ी ने मंदिर सहित जयपुर के शानदार लोकेशन पर इस म्यूजिक वीडियो को शूट किया है।

 हिमांश कोहली, हेली दारूवाला - India TV Hindi Image Source : PR  हिमांश कोहली, हेली दारूवाला 

टी-सीरीज के नए गाने मेरी तरह के लिए अभिनेता हिमांश कोहली, हेली दारूवाला और गौतम गुलाटी एक साथ नजर आ रहे हैं। कलाकारों की इस तिकड़ी ने मंदिर सहित जयपुर के शानदार लोकेशन पर इस म्यूजिक वीडियो को शूट किया है।

इस रूहानी गाने में दिल के टूटने और प्यार के बारे में दर्शाया गया है। गाने का एक सीन मंदिर में फिल्माया गया है जहां हिमांश को हेली के प्रति अपने प्यार को साबित करने के लिए कांच के टुकड़ों पर चलना पड़ता है हालांकि वे शुगर ग्लासेस थे, इसके बावजूद हिमांश को इस सीक्वेंस को शूट करते समय पैरों में चोट लग गई थी, परंतु वे इस बात से अनजान की उनके पैरों से खून निकल रहा है, एक क्रू मेंबर को कांच पर खून के धब्बे दिखाई दिए और उसने इस बारे में सब को जानकारी दी। तुरंत सेट पर मौजूद लोग उनके पास पहुंचे, जिसमें से एक हेली दारूवाला थीं, जो पेशे से डेंटिस्ट भी हैं, उन्होंने सारी सावधानी को बरतते हुए उनका फर्स्ट एड इलाज किया।

हिमांश कोहली कहते हैं कि," हेली बहुत ही अद्भुत इंसान हैं। जब हमे एहसास हुआ की मेरे पैर में चोट लग गई है हेली भी सेट पर मौजूद क्रू के साथ मेरी ओर आई और एक प्रोफेशनल की तरह उन्होंने मेरी चोट की गहराई का आंकलन किया, और फिर ट्रीटमेंट किया। इस बात में कोई दो राय नहीं हैं कि मेरी तरह के सेट पर हेली मेरी रक्षक बन कर आईं।"

ऐसा लगता मेरी तरह के सेट पर हुई इस घटना को हिमांश कोहली और हेली दारूवाला हमेशा याद रखेंगे।