A
Hindi News मनोरंजन संगीत Exclusive: जुबिन नौटियाल ने अपने गीतों के साथ साझा किया पहाड़ों से पलायन का दर्द

Exclusive: जुबिन नौटियाल ने अपने गीतों के साथ साझा किया पहाड़ों से पलायन का दर्द

इंडिया टीवी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में जुबिन ने राजनीति पर बातचीत के दौरान भी अपने कई गाने सुनाकर ऑडिएंस को मदहोश कर दिया।

Jubin Nautiyal Exclusive interview - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JUBIN_NAUTIYAL Jubin Nautiyal Exclusive interview 

Highlights

  • जुबिन नौटियाल का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू
  • जुबिन नौटियान से अपने गीतों से किया फैंस को मदहोश

मशहूर बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने संगीत जगत को काफी सुरीले गाने तोहफे में दिए हैं। जुबिन नौटियाल के पिता रामशरण नौटियाल उत्तराखंड के चकराता से चुनाव लड़ रहे हैं औऱ जुबिन पिता की मदद के लिए चुनाव प्रचार में कूद पड़े हैं। इसी सिलसिले में इंडिया टीवी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में जुबिन ने राजनीति पर बातचीत के दौरान भी अपने कई गाने सुनाकर ऑडिएंस को मदहोश कर दिया।

जुबिन की बात करें तो फिल्म शेरशाह के गाने राता लंबिया से वो फिर लाइमलाइट में आ गए हैं। ये गीत भी जुबिन ने अपनी खास बातचीत में गाकर सुनाया। प्ले बैक सिंगिंग के अलावा जुबिन लाइव कंसर्ट और परफॉर्मेंस भी देते हैं। 

उन्होंने इस खास बातचीत में अपना स्पेशल गाना गाया-बड़ी दूर से आए हैं, प्यार का तोहफा लाए हैं।

इस बीच जोनसार से अपना संबंध जाहिर करते हुए उन्होंने एक भावुक गाना भी गाया - तेरी मेरी कहानी कह रहा दिल का टूटा आइना..ओ साथी तेरी चिट्ठी पतेरी पे आए ना। इस खास बातचीत में जुबिन ने उत्तराखंड से होने वाले पलायन का दर्द भी साझा किया।

आखिर में अपने फैंस की फरमाइश पर जुबिन ने अपना सुपरहिट गीत राता लंबिया..भी गाकर सुनाया।

जुबिन नौटियाल-नेहा खान का गाना 'ओ असमान' हुआ हिट, यूट्यूब पर नंबर 1 पर कर रहा है ट्रेंड