A
Hindi News मनोरंजन संगीत #MadhubanSunnyLeone: सनी लियोनी के गाने पर हंगामा, लोगों ने की बैन करने की मांग

#MadhubanSunnyLeone: सनी लियोनी के गाने पर हंगामा, लोगों ने की बैन करने की मांग

सनी लियोनी के गाने को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स बेहद नाराज हैं। ट्रोल्स का आरोप है कि गाने के जरिए सनी लियोनी ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहंचाई है।

#MadhubanSunnyLeone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SUNNY LEONE #MadhubanSunnyLeone

सनी लियोनी के नए गाने 'मधुबन में राधिका नाचे' रिलीज होते ही कॉन्ट्रोवर्सी में आ गया है। गाना रिलीज होने के बाद सनी लियोनी ने ट्विटर पर फैंस से पूछा कि उन्होंने ये गाना देखा? सनी लियोनी का इतना पूछना था कि हेटर्स के ट्वीट की बरसात सी हो गई।  उन्होंने सनी लियोनी के गाने पर निशाना साधना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- फिर से हमारी भावनाओं को ऐसे लिरिक्स पर बेहूदा डांस कर ठेस पहुंचाई है।


 
बॉलीवुड की ग्लैमरस दीवा सनी लियोनी के लेटेस्ट सॉन्ग मधुबन पर हंगामा बरपा है। 22 दिसंबर को रिलीज हुए इस गाने ने कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर दी है। सनी लियोनी के गाने को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स बेहद नाराज हैं। ट्रोल्स का आरोप है कि गाने के जरिए सनी लियोनी ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहंचाई है। सनी लियानी के गाने को बैन करने की मांग की जा रही है।

एक यूजर ने लिखा- फिर से हमारी भावनाओं को ऐसे लिरिक्स पर बेहूदा डांस कर ठेस पहुंचाई है। सनी लियोनी तुम्हें शर्म आनी चाहिए। दूसरे शख्स ने लिखा- राधिका डांसर नहीं भक्त थी।  मधुबन एक शांति की जगह है। मधुबन में राधा ऐसे डांस नहीं करती। शर्मनाक लिरिक्स। एक शख्स ने लिखा- एक नंबर की वाहियात परफॉर्मेंस। इस सबको बेचने के बजाय भगवान कृष्ण और राधा की पूजा करना सीखो। नाराज यूजर ने लिखा- आप लोग हिंदू धर्म का मजाक बना रही हैं। 

 यूजर्स ने सनी लियोनी के लेटेस्ट सॉन्ग को वाहियात करार दिया है और  मधुबन गाने को बैन करने की मांग भी की गई है।

यहां देखिए यूजर्स के ट्वीट-