A
Hindi News मनोरंजन संगीत Mehram Song: जर्सी का गाने 'मेहरम' हुआ सुपरहिट, एक दिन में मिले 10 मिलियन व्यूज

Mehram Song: जर्सी का गाने 'मेहरम' हुआ सुपरहिट, एक दिन में मिले 10 मिलियन व्यूज

फ़िल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिका में है , फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है।

Mehram Song- India TV Hindi Image Source : PR Mehram Song

Highlights

  • गाने में सुपरस्टार शाहिद कपूर अपने ऑनस्क्रीन बेटे के प्यार के लिए एक बार फिर से क्रिकेटर बनने की इच्छा प्रकट करते हैं।
  • 'जर्सी' सुपरस्टार नानी की तेलुगू फिल्म 'जर्सी' का ऑफिशियल रीमेक है।

सुपरस्टार शाहिद कपूर स्टारर जर्सी पर सबकी निगाहें हैं। फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है, जिसके कारण फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह काफी बढ़ रहा है। कबीर सिंह की बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता के बाद शाहिद कपूर की सिनेमाघरों में वापसी को देखने के लिए देश भर के प्रशंसक उत्साहित हैं - और यह नजर आ रहा है।

कल, शाहिद के प्रशंसकों की खुशी के लिए, फिल्म के निर्माताओं ने जर्सी एंथम, मेहरम लॉन्च किया। महज एक दिन के अंदर इस गाने ने 10 मिलियन व्यूज हासिल कर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। 

गाने में सुपरस्टार शाहिद कपूर अपने ऑनस्क्रीन बेटे के प्यार के लिए एक बार फिर से क्रिकेटर बनने की इच्छा प्रकट करते हैं। आत्मा को झकझोर देने वाला गाना सचेत टंडन द्वारा गाया गया है और सचेत-परंपरा द्वारा रचित है। शैलेंद्र सिंह सोढ़ी द्वारा लिखे गए गीत, जिन्हें शेली के नाम से जाना जाता है, सीधे सपनों को बयां करते हैं। 

मेहरम ने पहले ही इंटरनेट पर तूफान ला दिया था जब शाहिद ने गाने के आधिकारिक लॉन्च से पहले अपने इंस्टाग्राम लाइव सेशन में गाने की कुछ पंक्तियाँ गाई थीं।

फ़िल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिका में है , फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगू जर्सी का भी निर्देशन किया है तथा म्यूजिक डायरेक्टर सचेत और परम्परा ने शानदार म्यूजिक दिया है। जर्सी 31 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

Related Video