A
Hindi News मनोरंजन संगीत पद्मिनी कोल्हापुरे का गाना 'ये गलियाँ ये चौबारा' हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने खुद दी है अपने गाने को आवाज

पद्मिनी कोल्हापुरे का गाना 'ये गलियाँ ये चौबारा' हुआ रिलीज, एक्ट्रेस ने खुद दी है अपने गाने को आवाज

 'ये गलियाँ ये चौबारा' गाने में एमी मिसोबाह और अमायरा भाटिया नजर आ रहे हैं। 

पद्मिनी कोल्हापुरे का गाना 'ये गलियाँ ये चौबारा' हुआ रिलीज- India TV Hindi Image Source : PR पद्मिनी कोल्हापुरे का गाना 'ये गलियाँ ये चौबारा' हुआ रिलीज

Highlights

  • इस सॉन्ग को एक्ट्रेस ने खुद अपनी भावपूर्ण और सुरीली आवाज में गाया है।
  • । इस सॉन्ग में एमी मिसोबाह और अमायरा भाटिया अभिनय कर रहे हैं।

प्रेम रोग से पद्मिनी कोल्हापुरे का प्रतिष्ठित सॉन्ग, 'ये गलियाँ ये चौबारा' का नया वर्जन आज रिलीज हो गया है। इस सॉन्ग को एक्ट्रेस ने खुद अपनी भावपूर्ण और सुरीली आवाज में गाया है। प्रियांक शर्मा के लेबल ने दिल छू लेने वाला वेडिंग एंथम रिलीज़ किया है।

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए पद्मिनी कोल्हापुरे कहती हैं, "इस सॉन्ग पर काम करना कुछ ऐसा था कि यह मुझे ओरिजिनल सॉन्ग की शूटिंग की यादों में ले गया। उस उत्साह को फिर से महसूस करके मुझे बहुत खुशी हो रही है और मैं इस प्रतिष्ठित सॉन्ग को रिक्रिएट करने में सक्षम होने के लिए बेहद उत्साहित हूँ।"

सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत 'ये गलियाँ ये चौबारा' प्रियांक शर्मा और पारस मेहता द्वारा निर्मित है। इस सॉन्ग में एमी मिसोबाह और अमायरा भाटिया अभिनय कर रहे हैं और इसे धमाका रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जा चुका है।