A
Hindi News मनोरंजन संगीत सलमान खान ने यूं निभाया कमिटमेंट, एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल संग गाने 'मैं चला' का टीजर रिलीज

सलमान खान ने यूं निभाया कमिटमेंट, एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल संग गाने 'मैं चला' का टीजर रिलीज

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर सिंगल सॉन्ग 'मैं चला' का टीजर रिलीज किया है। इस गाने को यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है

Salman khan romantic song main chala teaser out lulia vantur guru randhawa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SALMAN KHAN Salman khan romantic song main chala teaser out lulia vantur guru randhawa

Highlights

  • सलमान खान साउथ एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते आए नजर
  • सलमान खान के इस गाने को गुरु रंधावा और यूलिया वंतूर ने दी आवाज

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के अपकमिंग सॉन्ग 'मैं चला' का टीजर रिलीज हो गया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। भाईजान का यह सिंगल सॉन्ग 22 जनवरी को रिलीज होने वाला है। इस गाने में सलमान खान एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल नजर आएंगे। इतना ही नहीं इस गाने को गुरु रंधावा और यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी हैं। 

सलमान खान ने सोशल मीडिया में गाने का टीजर रिलीज किया है। इसके साथ ही एक्टर ने लिखा, ' मैं चला के रोमांटिक धुनों में खुद को खो दें। अभी टीजर आउट। 22 जनवरी को रिलीज हो रहा गाना। अभी ट्यून करें!'

आमिर खान की फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' नहीं होगी पोस्टपोन, इसी साल बैसाखी पर होगी रिलीज़

सलमान खान और प्रज्ञा जायसवाल अभिनीत इस प्रेम गीत का निर्देशन शबीना खान ने किया है। इसे शब्बीर अहमद ने कंपोज और लिखा है।

इस गाने के बनने के पीछे की कहानी काफी रोचक है। ये गाना दरअसल सलान खान की हालिया फिल्म अंतिम के लिए बना था। इसमें सलमान खान के अपोजिट प्रज्ञा जायसवाल को लिया गया था और लव ट्रेक भी दिखाया जाना था।  लेकिन बाद में मेकर्स ने फिल्म से ये गाना ही नहीं सलमान का लव ट्रेक ही हटा दिया। सीन कटने से प्रज्ञा जायसवाल मायूस हो गई तो सलमान खान ने उनसे कमिटमेंट किया कि ये गाना जरूर रिलीज किया जाएगा।

अब ये गाना सिंगल के तौर पर रिलीज किया जा रहा है। इसके बाद सलमान खान के फैंस कह रहे हैं कि सलमान खान जो वादा करते हैं वो निभाते जरूर है। 

इस गाने को गुरु रंधावा और यूलिया वंतूर गाया है। यूलिया ने गुरु रंधावा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में कहा कि मैं चला एक बहुत ही भावपूर्ण गीत है, जिसे बहुत प्यार से लिखा गया है। हमने इसमें अपना दिल लगा दिया है और मुझे उम्मीद है कि यह लोगों की आत्मा को छू जाएगा। मैं गुरु की आभारी हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया। वह एक अद्भुत कलाकार हैं।

सलमान खान और भूषण कुमार द्वारा निर्मित यह गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 22 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।