A
Hindi News मनोरंजन संगीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों ने खोला राज, शादी के बंधन में बंधे मशहूर सिंगर मिलिंद गाबा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों ने खोला राज, शादी के बंधन में बंधे मशहूर सिंगर मिलिंद गाबा

हाल ही में उन्होंने प्रिया बेनिवाल से सगाई की थी इसके बाद चर्चा थी कि वो 16 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

singer milind gaba tied knot with pria beniwal- India TV Hindi Image Source : INST/DIPAK_STUDIOS singer milind gaba tied knot with pria beniwal

इन दिनों छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक में वेडिंग का सीजन चल रहा है। शादी का ये सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में बी टाउन की फेवरेट जोड़ी आलिया और रणबीर ने शादी की है और अब इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ रहा है। जी हां खबर है कि मशहूर सिंगर और रैपर मिलिंद गाबा भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। मिलिंद गाबा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड प्रिया बेनिवाल शादी की है।

हाल ही में उन्होंने प्रिया बेनिवाल से सगाई की थी इसके बाद चर्चा थी कि वो 16 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें इस बात की गवाह बन रही हैं कि वो घोड़ी चढ़ चुके हैं। हालांकि अभी कपल की तरफ से अभी इसपर को बयान नहीं आया है। मिलिंद गाबा की मेंहंदी से लेकर हल्दी, कॉकटेल पार्टी और घोड़ी चढ़ने की तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि दोनों पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों चार साल से एक दूसरे के साथ हैं। सिंगर ने बताया कि दोनों की मुलाकात जुलाई 2018 में हुई थी, जिसके बाद मिलिंद वैष्णों देवी में थे जब दोनों ने एक-दूसरे को हां बोली थी।

देखें वायरल हो रहीं तस्वीरें-