A
Hindi News मनोरंजन संगीत शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जर्सी' से रोमांटिक सॉन्ग 'बलिए रे' हुआ रिलीज, यहां देखें

शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जर्सी' से रोमांटिक सॉन्ग 'बलिए रे' हुआ रिलीज, यहां देखें

लंबे वक्त के बाद शाहिद कपूर फिल्म 'जर्सी' से रुपहले पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री मृणाल ठाकुर हैं।

Shahid Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHAHID KAPOOR शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जर्सी' से रोमांटिक सॉन्ग 'बलिए रे' हुआ रिलीज, यहां देखें

शाहिद कपूर स्टारर 'जर्सी' का तीसरा गाना 'बलिए रे' ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। संगीतकार जोड़ी सचेत-परंपरा द्वारा रचित रोमांटिक गाने में शाहिद और मृणाल ठाकुर हैं। अपनी ताजा रिलीज की गई रचना के बारे में बात करते हुए, सचेत-परंपरा ने कहा, "'बलिये रे' एक रोमांटिक गीत है। गाने में शाहिद और मृणाल की केमिस्ट्री आपको अपनी सीटों पर बांधे रखेगी।"

सॉन्ग के रिलीज का ऐलान करते हुए शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है। 

फिल्म के निर्माता अमन गिल ने कहा कि 'बलिए रे' सचेत-परंपरा का एक ग्रूव सॉन्ग है। अब तक आपने संगीत को जो प्यार और समर्थन दिया है, उसके लिए हम आभारी हैं और मुझे आशा है कि आप 'बलिए रे' का भी आनंद लेंगे।

अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित और दिल राजू, एस. नागा वामसी और अमन गिल द्वारा निर्मित, 'जर्सी' 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

यहां देखें सॉन्ग

(इनपुट-आईएएनएस)