A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी अमित साध की ड्रामा सीरीज़ 'जीत की ज़िद' के एक साल पूरे, एक्टर ने ऐसे किया याद

अमित साध की ड्रामा सीरीज़ 'जीत की ज़िद' के एक साल पूरे, एक्टर ने ऐसे किया याद

इस शो में भारतीय सेना के एक पूर्व मेजर की जर्नी को दिखाया गया है जो अपने कभी हार न मानने वाले रवैये से असंभव को संभव में बदल देता है। 

अमित साध - India TV Hindi Image Source : PR अमित साध 

Highlights

  • जीत की जिद में भारतीय सेना के एक पूर्व मेजर की जर्नी को दिखाया गया है जो असंभव को संभव में बदल देता है।
  • अमित साध ब्रीद 3 की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं। क्राइम-थ्रिलर ड्रामा में अभिनेता कबीर सावंत के रोल में फिर दिखेंगे।

अमित साध अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं, ब्रीद सीरीज़ में एक पुलिस वाले का किरदार निभाना हो या एक झलक में सिंगल फादर की बारीकियों के साथ किरदार निभाना - अभिनेता ने हमेशा सही दिशा पकड़ी है। ऐसा ही एक परफॉर्मेंस है जिसने उन्हें बड़े पैमाने पर सराहा वह था जीत की जिद। 

इस शो में भारतीय सेना के एक पूर्व मेजर की जर्नी को दिखाया गया है जो अपने कभी हार न मानने वाले रवैये से असंभव को संभव में बदल देता है। आज इस सीरीज को रिलीज हुए एक साल हो गए हैं और अभिनेता ने अपने किरदार दीपेंद्र सिंह सेंगर के साथ वर्ष की सबसे प्रेरक कहानियों में से एक में जान फूंक दी और इसके लिए उन्हें काफी तारीफें भी मिली थीं।

अमित साध ने शो को याद करते हुए कहा, "जीत की जिद विभिन्न कारणों से मेरे दिल के बहुत करीब है। इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में सीमाओं को आगे बढ़ाने की अनुमति दी और मुझे अपने बारे में बहुत कुछ पता लगाने के लिए प्रेरित किया। किरदार में एक निश्चित शिक्षा की मांग, और कठोर प्रशिक्षण से गुजरने से न केवल मुझे अपनी भूमिका निभाने में मदद मिली, बल्कि इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया।" 

इस बीच, अमित साध ब्रीद 3 की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं। क्राइम-थ्रिलर ड्रामा में अभिनेता कबीर सावंत के अपने बहुचर्चित किरदार को फिर से निभाएंगे।