A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी आनंद देवरकोंडा की 'पुष्पक विमानम' ओटीटी रिलीज के लिए तैयार

आनंद देवरकोंडा की 'पुष्पक विमानम' ओटीटी रिलीज के लिए तैयार

'पुष्पक विमानम' एक कॉमेडी थ्रिलर है, जिसमें अभिनेता सुनील एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं।

आनंद देवरकोंडा की 'पुष्पक विमानम' ओटीटी रिलीज के लिए तैयार- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आनंद देवरकोंडा की 'पुष्पक विमानम' ओटीटी रिलीज के लिए तैयार

हैदराबाद: आनंद देवरकोंडा अभिनीत 'पुष्पक विमानम' का प्रीमियर 10 दिसंबर को अहा ओटीटी पर होगा। फिल्म में आनंद देवरकोंडा एक ऐसे पति बने हैं, जिसकी पत्नी भाग गई है। 12 नवंबर को रिलीज हुई 'पुष्पक विमानम' को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है, और बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है।

दामोदर द्वारा निर्देशित, 'पुष्पक विमानम' एक सरल, लेकिन जटिल कहानी है, जो एक मजाकिया कथा से संबंधित है। आनंद देवरकोंडा को उनके अभिनय के लिए समीक्षकों द्वारा सराहा गया है।

तेलुगू नायक विजय देवरकोंडा, जो आनंद देवरकोंडा के भाई भी हैं, फिल्म के प्रस्तुतकर्ता हैं। इससे पहले, थिएटर रिलीज के प्रचार के दौरान, विजय देवरकोंडा ने फिल्म को "अरेंज मैरिज, सामाजिक दबाव, नैतिक पुलिसिंग" के रूप में वर्णित किया था।

'पुष्पक विमानम' एक कॉमेडी थ्रिलर है, जिसमें अभिनेता सुनील एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं। वीके नरेश, सांवे मेघना, चिरायु हर्ष और जबर्दस्त सेशु भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video