A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Anil Kapoor अब 'द नाइट मैनेजर' में दिखाएंगे एक्शन अवतार, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

Anil Kapoor अब 'द नाइट मैनेजर' में दिखाएंगे एक्शन अवतार, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

मेकर्स ने अनिल कपूर और आदित्य राय कपूर स्टारर 'नाइट मैनेजर' का पहला मोशन पोस्टर लॉन्च किया है। अब आप OTT पर पावर पैक्ड एक्शन के लिए तैयार हो जाइए।

Anil Kapoor- India TV Hindi Image Source : TWITTER_ANILKAPOOR Anil Kapoor

नई दिल्ली: 'द नाइट मैनेजर' में अनिल कपूर एक बार फिर दमदार अवतार में नजर आने वाले हैं। अभिनेता ने हाल ही में सेट पर अपने  कुछ BTS फैंस के साथ शेयर किए थे। फैंस अगले अपडेट का इंतजार कर रहे थे। वहीं अब सोमवार को अभिनेता ने 'द नाइट मैनेजर' का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है।

कैप्शन में दिखा एक्शन का टच 

उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'दुनिया के सबसे खतरनाक हथियार डीलर को रोकने के लिए एक ही हथियार है - एक होटल का नाइट मैनेजर।' इस धमाकेदार पोस्टर रिलीज में अनिल को कुछ एक्शन करते देखने के लिए सभी फैंस एक्साइटेड हैं। अनिल कपूर का डेशिंग लुक बता रहा है कि वह इस बार पहले से दो कदम आगे रहने वाले हैं। देखिए ये मोशन पोस्टर... 


फैंस ने की तारीफ 

प्रशंसकों ने अनिल कपूर के लुक की तारीफ की है और उन्हें विश्वास नहीं हो रहा की वह 66 की उम्र में भी कितने युवा और डैशिंग लग रहे हैं। 'मलंग' के बाद, 'नाइट मैनेजर' में अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं। इसमें दोनों एक दूसरे के साथ काम करेंगे, जबकि 'मलंग' में ये एक दूसरे के खिलाफ थे।

अनुपमा ने अनुज को दी रोमांटिक सरप्राइज, लेकिन KISS वाले सीन ने मचाई हलचल, सोशल मीडिया पर फैंस आपस में भिड़े

इतनी फिल्मों में आएंगे नजर 

अनिल कपूर के लिए यह नया साल काफी आशाजनक नजर आ रहा है। उनकी फिल्म 'नाइट मैनेजर' इसी साल रिलीज होगी। इसके अलावा वह सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे। उनके पास पाइपलाइन में रणबीर कपूर की 'एनिमल' भी है। आपको बता दें कि यह फिल्म 'द नाइट मैनेजर' डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है। 

Akshay Kumar के बेटे आरव ने मिस्ट्री गर्ल संग दिए पोज, जानिए कौन हैं ये खूबसूरत हसीना