A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी फिल्मी पर्दे पर भी नजर आएगी बाप-बेटे की जोड़ी, इस फिल्म में नजर आएंगे अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर

फिल्मी पर्दे पर भी नजर आएगी बाप-बेटे की जोड़ी, इस फिल्म में नजर आएंगे अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर

नेटफ्लिक्स की फिल्म थार में अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर एक साथ लीड रोल में नजर आएंगे। 

अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANIL KAPOOR अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर

अभिनेता अनिल कपूर, हर्षवर्धन कपूर, फातिमा सना शेख और सतीश कौशिक नेटफ्लिक्स पर आने वाली रिवेंज थ्रिलर 'थार' में अभिनय करते नजर आएंगे। पश्चिमी नोयर शैलियों से प्रेरित, 'थार' का सेट अस्सी के दशक में स्थापित है और सिद्धार्थ की कहानी पर आधारित है। पुष्कर में नौकरी के लिए शिफ्ट होने के बाद, सिद्धार्थ अपने अतीत का बदला लेने के लिए यात्रा पर निकल पड़ता है। यह राज सिंह चौधरी के निर्देशन में पहली फिल्म है।

अपनी आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्माता और अभिनेता, अनिल कपूर ने कहा कि मैंने थार के साथ जो हासिल किया है, उस पर मुझे बहुत गर्व है और कई कारणों से फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं। फिल्म राजस्थान में सेट है। थार एक क्लासिक थ्रिलर है जिसे सस्पेंस, मिस्ट्री और ड्रामा के साथ जोड़ा गया है। देश के कुछ सबसे खूबसूरत लोकेशन पर शूट की गई है यह फिल्म।

नेटफ्लिक्स इंडिया की निदेशक, फिल्म्स और लाइसेंसिंग प्रतीक्षा राव ने कहा कि जोशीले फिल्म निर्माताओं के साथ रचनात्मक झूलों को लिए बिना सबसे मनोरंजक और विविध फिल्मों को लाना संभव नहीं है, और थार ऐसा ही एक उदाहरण है।

(इनपुट: आईएएनएस)