A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी क्या मलाइका अरोड़ा संग सात फेरे लेने को तैयार हैं? सवाल सुनते ही अर्जुन कपूर बोले- हम दोनों...!

क्या मलाइका अरोड़ा संग सात फेरे लेने को तैयार हैं? सवाल सुनते ही अर्जुन कपूर बोले- हम दोनों...!

'कॉफी विद करण' में अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर एक साथ नजर आए थे। इस दौरान अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को लेकर बात की। तभी करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर सवाल पूछा। इस पर एक्टर ने क्या कहा ये आपको बताते हैं।

arjun kapoor, Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर।

'कॉफी विद करण 8' के 8वें एपिसोड में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर ब्रोमांस का तड़का लेकर पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ने फिल्मी टॉक के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ की बातों से भी काउच पर तड़का लगाया। दोनों ने करण जौहर के हर तीखे और टेढ़े सवाल के जवाब दिए। साथ ही बताया कि दोनों की लव लाइफ इन दिनों कैसी चल रही है। करण जौहर भी सवाल पूछने में जरा भी पीछे नहीं रहे। करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा संग अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर कई सवाल किए। उन्होंने दोनों के बीच के तालमेल को देखने हुए शादी का प्लान पूछ लिया। ये सवाल सुनते ही अर्जुन थोड़ा असहज हुए, लेकिन बड़ी ही सावधानी से बचते-बचाते इस सवाल का उन्होंने जवाब दिया। 

ये था अर्जुन के लिए करण जौहर का सवाल 

एपिसोड के दौरान शो के होस्ट करण जौहर ने अर्जुन से पूछा कि क्या मलाइका के साथ अपने रिश्ते को जल्द ही अगले स्तर पर ले जाने की उनकी कोई योजना है। इसके बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने साफ कर दिया कि इस सवाल का जवाब वो अकेले तो नहीं दे सकते हैं। इस सवाल के जवाब में उनकी गर्लफ्रेंड मालइका अरोड़ा की भी बराबर सहभागिता होनी चाहिए। ऐसे में उनका पूरा जवाब क्या था, ये आपको बताते हैं। 

अर्जुन कपूर ने दिया ये जवाब

उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, '2 स्टेट्स' अभिनेता ने कहा, 'मैं इस बिंदु पर सोचता हूं और मुझे आपके शो में आना और इसके बारे में ईमानदार रहना पसंद है। मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन का हिस्सा है, ठीक है अब मैं इसे वैसे ही लेना चाहता हूं जैसे यह सवाल पूछा जाता है। मुझे लगता है कि मलाइका के बिना यहां बैठना और भविष्य के बारे में बात करना अनुचित है। मुझे लगता है कि यह सबसे सम्मानजनक बात होगी।' उन्होंने आगे कहा, 'एक बार जब हम उस स्तर पर पहुंच जाएंगे तो हम आएंगे और इसके बारे में एक साथ बात करेंगे। मैं जहां हूं, बहुत खुश हूं और मुझे लगता है कि हमें इस बात से कोई शिकायत नहीं है। मैं अभी किसी भी चीज के बारे में विशेष रूप से बात नहीं करना चाहता, मुझे लगता है कि इस बारे में अकेले बात करना रिश्ते के लिए अनुचित है।'

पहले नजर आए ये सितारे

'कॉफी विद करण' में अब तक सनी देओल-बॉबी देओल, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, करीना कपूर-आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा, काजोल-रानी मुखर्जी, कियारा अडवाणी-विक्की कौशल, सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आ चुके हैं। अब इसी कड़ी में 'कॉफी विद करण' के काउच पर अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें:  अनन्या पांडे के साथ सिचुएशनशिप में हैं आदित्य रॉय कपूर? जानें क्या है इनके रिश्ते की सच्चाई

कौन हैं बॉलीवुड की भाभी 1, भाभी 2 और OG भाभी, 'एनिमल' ने बनाया घर-घर में फेमस