A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'बिग बॉस ओटीटी 2' का फिनाले रहा जबरदस्त, अभिषेक मल्हान बने शो के फर्स्ट रनरअप

'बिग बॉस ओटीटी 2' का फिनाले रहा जबरदस्त, अभिषेक मल्हान बने शो के फर्स्ट रनरअप

'बिग बॉस ओटीटी 2' को विनर मिल गया है। एल्विश यादव ने ट्रॉफी अपने नाम की है। वहीं अभिषेक मल्हान शो के फर्स्ट रनरअप अप रहे ।

Abhishek Malhan Elvish Yadav Bigg Boss OTT 2- India TV Hindi Image Source : DESIGN अभिषेक मल्हान बने बिग बाॅस ओटीटी 2 के फर्स्ट रनरअप अप

इंतजार खत्म हुआ...जिस पल के लिए बिग बॉस के लाखों फैंस बेकरार थे वो वक्त आखिरकार आ गया है। सलमान खान के शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' को आज अपना विनर मिल गया है। एल्विश यादव 'बिग बाॅस ओटीटी 2' के विजेता बन गए हैं। एल्विश को 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला है। वहीं 2 महीने तक दर्शकों को एंटरटेनमेंट का तगड़ा डोज देने के बाद अभिषेक मल्हान शो के फर्स्ट रनरअप अप रहे और वहीं मनीषा रानी सेकंड रनरअप रहीं। 

ग्रैंड फिनाले काफी एंटरटेनिंग रहा

'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले काफी एंटरटेनिंग रहा। शो पर आकर अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना ने चार- चांद लगाया । वहीं कृष्णा अभिषेक ने भी अपने काॅमेडी से दर्शकों को खूब हंसाया । इनके अलावा शो में बादशाह शाहरुख खान भी नजर आए। वहीं महेश भट्ट भी अपनी बेटी पूजा भट्ट को सपोर्ट करने के लिए शो में पहुंचे। शो के एक्स कंटेस्टेंट्स ने विनर के अनाउंसमेंट से पहले परफॉर्म भी किया, जो काफी धमाकेदार रहा। 

शो के टॉप 5 में पहुंचे ये कंटेस्टेंट्स

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 2'  को फैंस ने भरपूर प्यार दिया। शो में टीवी इंडस्ट्री के एक से बढ़कर एक एक्टर्स नजर आए और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। वहीं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स ने भी अपने गेम और अपने अंदाज से सेलेब्स को कड़ी टक्कर दी। और इसी का नतीजा था कि शो के टॉप 5 में 3 इन्फ्लुएंसर्स एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी ने जगह बनाई। वहीं एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट भी टॉप 5 में शामिल हुईं। फैंस ने शो को काफी पसंद किया। सभी ने अपनी-अपनी जर्नी को काफी एंजॉय किया। इनके अलावा इस शो में फलक नाज, जिया शंकर, पुनीत कुमार, पलक पुरसवानी, अविनाश सचदेवा, आलिया सिद्दीकी, आकांक्षा पुरी, जद हदीद जैसे स्टार्स भी नजर आए।

 

Bigg Boss OTT 2 Winner: एल्विश यादव ने जीता 'बिग बॉस ओटीटी 2' का खिताब, कहा- सिस्टम...

Bigg Boss OTT 2 Grand Finale: 'बिग बॉस' के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट एल्विश यादव ने मारी बाजी!