A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'डिकपल्ड': सुरवीन चावला ने माधवन को बताया 'ड्रीम को-स्टार'

'डिकपल्ड': सुरवीन चावला ने माधवन को बताया 'ड्रीम को-स्टार'

'डिकपल्ड' सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

'डिकपल्ड': सुरवीन चावला ने माधवन को बताया 'ड्रीम को-स्टार'- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'डिकपल्ड': सुरवीन चावला ने माधवन को बताया 'ड्रीम को-स्टार'

मुंबई: हाल ही में वेब शो 'डिकपल्ड' में नजर आईं अभिनेत्री सुरवीन चावला ने आर. माधवन को 'साथ काम करने के लिए एक ड्रीम को-स्टार' बताते हुए कहा है और शो में उनके साथ काम करना खुशी की बात है। अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए सुरवीन ने कहा, "मुझे याद है कि जब हम टेस्ट शूट कर रही थी और शो का पहला सीन था, तो ऐसा लगा जैसे मैडी (आर. माधवन) और मैं एक-दूसरे को जानते थे। जब मैंने उनसे पहली बार वीडियो कॉल पर बात की, तो मैंने पाया कि वह वास्तव में शांत हैं।"

इस बारे में बात करते हुए कि माधवन एक सीन को समग्र रूप से कैसे लेते हैं, उन्होंने कहा, "उनके बारे में एक बहुत महत्वपूर्ण बात जो मैंने हमारी बातचीत के दौरान देखा कि, वह एक अभिनेता के रूप में वह सिर्फ अपने बारे में नहीं सोच रहे हैं, वह शो के बारे में सोच रहे हैं।"

मनु जोसेफ द्वारा निर्मित और लिखित और हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित, 'डिकपल्ड' एक शहरी भारतीय जोड़े के जीवन पर आधारित है। सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

इनपुट-आईएएनएस