A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Bigg Boss OTT 2: डबल एविक्शन के बज के बीच बेघर हुईं मजबूत दावेदार, पूजा भट्ट के निशाने पर थी हसीना

Bigg Boss OTT 2: डबल एविक्शन के बज के बीच बेघर हुईं मजबूत दावेदार, पूजा भट्ट के निशाने पर थी हसीना

'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में बीते दिन एविक्शन हुआ। घर से एक और सदस्य बेघर हो गया। घर से बाहर होने वाला सदस्य पूजा भट्ट के निशाने पर था।

Pooja Bhatt, salman khan, bigg boss ott 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पूजा भट्ट और सलमान खान।

'बिग बॉस ओटीटी 2' में हर दिन नया धमाका देखने को मिल रहा है। वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में दाखिल हुए एल्विश यादव हर दिन बवाल काट रहे हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 2' में वीकेंड का वार एपिसोड काफी मजेदार था। एक ओर सलमान खान ने जमकर लोगों को लताड़ लगाई तो दूसरी ओर सबकी निगाहें एविक्शन पर टिकी थीं। लगातार बज बना हुआ था कि इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन होगा, लेकिन एक ही सदस्य को घर से निकाला गया। 

पूजा ने किया था फलक नाज को टारगेट
कहा जा रहा था कि जद हदीद और फलक नाज घर से बेघर होंगे, लेकिन घर से बेघर होने वालों में सिर्फ फलक नाज का नाम ही लिया गया। दरअसल, सलमान खान ने एक टास्क कराया था, जिसमें पूछा था कि इस खेल को जीतने में किसका सबसे कम योगदान है? इसके जवाब में नॉमिनेटेड सदस्यों में से किसी एक का नाम हर कंटेस्टेंट को लेना था। कुछ लोगों ने अविनाश सचदेवा का नाम लिया, वहीं कुछ लोगों ने जिया का नाम लिया। इस दौरान पूजा भट्ट ने फलक नाज को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि वो खुलकर स्टैंड नहीं लेती। वो बराबरी से किसी की भी अच्छाई और बुराई करती हैं, जो कि नहीं होना चाहिए। 

सलमान खान ने फलक को दिखाया बाहर का रास्ता
इसके बाद जद हदीद को भी कई लोगों ने टारगेट किया कि वो सबसे कम उत्सुक नजर आने लगे हैं। इसके बाद एविक्शन का वक्त आया जब सलमान खान ने फलक नाज का नाम लिया और इसी के साथ वो घर से बाहर हो गईं। उनके घर से बाहर जाने की वजह से अविनाश काफी परेशान हुए। 

नॉमिनेटेड थे ये कंटेस्टेंट
बता दें, एविक्शन की प्रक्रिया के लिए अविनाश सचदेव, फलक नाज, एल्विश यादव, जिया शंकर, जद हदीद और आशिका भाटिया नॉमिनेटेड थे। एल्विश यादव को पहले से ही कड़ा दावेदार माना जा रहा था। वहीं सबसे ज्यादा उम्मीद थी कि जद हदीद और फलक बाहर होंगे, वहीं आशिका भी एलिमिनेशन को लेकर डरी हुई थीं।

ये भी पढ़ें: फिल्मों से ब्रेक के बाद बदला सामंथा का लुक, कटाए लंबे-खूबसूरत बाल

भरी गर्मी में स्वेटर पहने दिखीं दीपिका पादुकोण, चकराया लोगों का सिर