A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी हुमा कुरैशी ने दिखाई 'महारानी' सीरीज के दूसरे सीजन से अपने लुक की पहली झलक

हुमा कुरैशी ने दिखाई 'महारानी' सीरीज के दूसरे सीजन से अपने लुक की पहली झलक

बीते हफ्ते सीरीज की शूटिंग शुरू कर चुकी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने लुक से जुड़ी तस्वीर को शेयर किया है।

Huma Qureshi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HUMA QURESHI हुमा कुरैशी दिखाई 'महारानी' सीरीज के दूसरे सीजन से अपने लुक की पहली झलक

Highlights

  • हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम पर रानी भारती के अवतार में एक सेल्फी अपलोड की।
  • सेल्फी में अभिनेत्री सीरीज के सीजन 2 की तरफ इशारा करते हुए 'विक्ट्री' का साइन दिखाया है।

अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने सोनीलिव की सीरीज 'महारानी' के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। शो के पहले सीज़न में "गैंग्स ऑफ़ वासेपुर" की अभिनेत्री रानी भारती के रूप में दिखाई दी, जो एक गांव की महिला है, जिसे बिहार की मुख्यमंत्री बनने के लिए चुना जाता है।

35 साल की कुरैशी ने इंस्टाग्राम पर रानी भारती के अवतार में एक सेल्फी अपलोड की।

अभिनेता ने शनिवार रात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "'महारानी' भोपाल के मूड में है. सीजन दो को लेकर कौन उत्साहित है?"

कुरैशी ने पिछले हफ्ते सुभाष कपूर द्वारा निर्मित सीरीज की शूटिंग शुरू की थी। अभिनेता ने इससे पहले 2017 के कोर्ट रूम ड्रामा "जॉली एलएलबी 2" में फिल्म निर्माता के साथ काम किया है।

"महारानी" के पहले सीज़न का निर्देशन करण शर्मा ने किया था। इसमें सोहम शाह, अमित सियाल, कनी कुसरती, विनीत कुमार और इनामुलहक ने भी एक्टिंग की थी।

कुरैशी आखिरी बार बड़े पर्दे पर इस साल की फिल्म 'बेलबॉटम' में नजर आई थीं। उनकी आने वाली प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो "डबल एक्सएल" और वासन बाला की नेटफ्लिक्स फिल्म "मोनिका", "ओह माय डार्लिंग" जैसे प्रोजेक्ट शामिल हैं।