A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Lock Upp: कंगना रनौत की जेल में आई तीसरी कंटेस्टेंट, आपने पहचाना?

Lock Upp: कंगना रनौत की जेल में आई तीसरी कंटेस्टेंट, आपने पहचाना?

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अपने शो 'लॉक अप' से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तीसरे प्रतियोगी की ओर इशारा करते हुए एक वीडियो क्लिप साझा की

kangana ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

Highlights

  • कंगना रनौत के तीसरा कैदी कौन है
  • लॉक अप 27 फरवरी से देख सकेंगे

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अपने शो 'लॉक अप' से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तीसरे प्रतियोगी की ओर इशारा करते हुए एक वीडियो क्लिप साझा की और बताया कि उसे क्यों लॉकअप में बंद किया गया है। शो की मेजबानी करने वाली कंगना ने पहले कहा था कि उनकी इस बात पर नजर है कि वह अपने शो में किस तरह के लोगों को देखना पसंद करेंगी।

वीडियो में वही लड़की दिखाई दे रही है, जो विवादों से घिरी रहती है। वे एक रेस्तरां में प्रवेश करते ही हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती है। लड़की अपने प्रेमी को संदेश भेज रही है कि पिछली रात कितनी मजेदार थी।  जैसे ही वह लड़की 'स्टीमिंग हॉट कैपुचीनो' ऑर्डर करने के लिए बैठती है। वैसे ही पुलिस वहां आ जाती है और उसे 'स्टीमिंग हॉट' होने के कारण गिरफ्तार कर लेती हैं। 

विक्रांत-शीतल ने शेयर की शादी की फोटोज, लिखा- सात सालों का ये सफर आज सात जन्मों में बदल गया

हैरान लड़की जवाब देती है कि हॉट होना कोई अपराध नहीं है। लेकिन पुलिस कुछ सुनती नहीं है और उसे अपनी साथ ले जाती हैं। 

यूजर्स इस वीडियो को देखकर पूनम पांडे का कयास लगा रहे हैं।

बता दें, कंगना रनौत की जेल में बंद 16 लोकप्रिय सेलिब्रिटी प्रतियोगी हैं। जैसे, दिव्यांका त्रिपाठी, मानव गोहिल, हिना खान, श्वेता तिवारी, सुरभि ज्योति, उर्फी जावेद, आदित्य सिंह राजपूत, मल्लिका शेरावत, अनुष्का सेन, अवनीत कौर, चेतन भगत, हर्ष बेनीवाल, शहनाज गिल, वीर दास, पूनम पांडे, निशा रावल, कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और अन्य लोग शामिल हैं।

'लॉक अप' 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी।.

इनपुट आईएएनएस