A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मनाने के लिए कंगना रनौत को करना पड़ा था इतना लंबा सफर, 'क्वीन' ने सुनाया मजेदार किस्सा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मनाने के लिए कंगना रनौत को करना पड़ा था इतना लंबा सफर, 'क्वीन' ने सुनाया मजेदार किस्सा

Kangana Ranaut and Nawazuddin Siddiqui: कंगना रनौत बतौर फिल्म निर्माता अपनी पहली फिल्म रिलीज करने जा रही हैं। जिसमें लीड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं।

Kangana Ranaut and Nawazuddin Siddiqui- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut and Nawazuddin Siddiqui

Tiku Weds Sheru: नवाजुद्दीन सिद्धीकी इन दिनों ऐसे रोल में नजर आ रहे हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस हैरत कर रहे हैं। बुधवार को उनकी आगामी फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' का ट्रेलर रिलीज होते ही एक बार फिर वह चर्चा में हैं। यह फिल्म इस मायने में भी खास है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस फिल्म बतौर निर्माता डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म उनके बैनर 'मणिकर्णिका' की है। लेकिन इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एंट्री का किस्सा बड़ा मजेदार है, जिसे खुद कंगना ने सुनाया है। 

कैसे हुई नवाज की कास्टिंग 

प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' का निर्माण करने वाली कंगना रनौत ने इस अनोखे रोमांटिक ड्रामा में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कास्ट करने के बारे में एक मजेदार कहानी साझा की है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शेरू के रोल के लिए नवाजुद्दीन से संपर्क करने के बारे में बताया कि, मैं उनका नंबर ढूंढ रही थी और लोग कह रहे थे कि वह आने वाले पांच सालों तक कुछ भी साइन नहीं करेंगे। वह किसी से बात भी नहीं करेंगे। लेकिन मैंने सोचा अगर वह कुछ ऐसा सुनते हैं जो उन्हें पसंद हो तो वह साइन कर सकते हैं। मैं किसी तरह नवाजुद्दीन का नंबर लेने में कामयाब रही। इसके बाद मैंने उन्हें मैसेज किया और कहा कि मैं उनसे मिलना चाहती हूं।

बेंगलुरु तक जाना पड़ा मनाने 

एक्ट्रेस ने अपने हीरो की तलाश को याद करते हुए कहा, नवाजुद्दीन बेंगलुरु में थे। उन्होंने मुझे आने के लिए कहा, और मैं उनसे मिलने के लिए बेंगलुरु पहुंच गई। उन्हें आश्चर्य हुआ कि मैं वास्तव में उनसे मिलने बेंगलुरु पहुंची थी। मैंने उनसे कहा कि मेरे पास एक स्क्रिप्ट है। और, उन्होंने मुझसे कहा कि अब आप यहां हैं तो स्क्रिप्ट की किसे जरूरत है। 'टीकू वेड्स शेरू' के लिए नवाजुद्दीन के साथ मेरी पूरी बातचीत यही थी।

साई कबीर द्वारा निर्देशित और कगना रनौत द्वारा निर्मित, इस फिल्म में विपिन शर्मा और जाकिर हुसैन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह 23 जून से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।