A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी एकता कपूर के रियलिटी शो 'LOCK UPP' को होस्ट करेंगी कंगना रनौत, जानिए शो से जुड़ी डिटेल्स

एकता कपूर के रियलिटी शो 'LOCK UPP' को होस्ट करेंगी कंगना रनौत, जानिए शो से जुड़ी डिटेल्स

पहले ऐसी खबरें थीं कि मेकर्स शो को होस्ट करने के लिए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा जोनस के साथ बातचीत कर रहे हैं।

Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/_QUEEN_KR_ Kangana Ranaut

Highlights

  • शो का प्रीमियर 27 फरवरी से किया जाएगा
  • शो को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जाएगा

अभिनेत्री कंगना रनौत आने वाले रियलिटी शो 'लॉक अप' को होस्ट करने वाली हैं। यह पहली बार है जब 'क्वीन' एक्ट्रेस, एकता कपूर के साथ काम करेंगी। आने वाले शो में 16 विवादित हस्तियों को महीनों तक एक साथ लॉक-अप में रखा जाएगा। इस दौरान उन्हें तमाम सुविधाओं से वंचित कर दिया जाएगा। एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर गुरुवार (03 फरवरी) को शो के लॉन्च इवेंट की एक झलक साझा की।

इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, "मैं इस तरह की अनूठे और शानदार कॉन्सेप्ट वाले ओटीटी शो के लिए रोमांचित और उत्साहित हूं। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर दोनों की बड़े पैमाने पर लोगों में पहुंच है। मुझे यकीन है कि यह शो मुझे एक बेहतरीन अनुभव देगा।" 

यहां देखें 'लॉक अप' शो का टीजर:

कहां देख पाएंगे ये शो?
शो का प्रीमियर ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा।

कब आएगा शो?
शो का प्रीमियर 27 फरवरी को होगा।

एकता के ऑल्ट बालाजी की सोशल मीडिया टीम ने एक पोस्टर के जरिए रियलिटी शो का ऐलान किया। पोस्ट में लिखा, "एकता कपूर सबसे बड़े और सबसे निडर रियलिटी शो की घोषणा करेंगी।"

पहले ऐसी खबरें थीं कि मेकर्स शो को होस्ट करने के लिए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा जोनस के साथ बातचीत कर रहे हैं।  'लॉक अप' के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह दुनिया का पहला मेटावर्स-आधारित फैंटसी गेम होगा।