A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी शादी की अफवाहों के बीच Malaika Arora को Kareena Kapoor ने दिया कुछ खास टिप्स, एक्ट्रेस के छलके आंसू

शादी की अफवाहों के बीच Malaika Arora को Kareena Kapoor ने दिया कुछ खास टिप्स, एक्ट्रेस के छलके आंसू

Moving In With Malaika: मलाइका अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस शो का टीजर रिलीज किया गया है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Malaika Arora

Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाह भी सामने आई थी। जिसके बाद अर्जुन कपूर ने फोटो शेयर कर खुलासा किया था कि यह सब सिर्फ अफवाह ही है। वही अब मलाइका अरोड़ा अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस शो का नया टीजर जारी किया गया है। जिसमें मलाइका रोती हुई नजर आईं। वहीं इस बार करीना कपूर खान ने भी मलाइका को कुछ टिप्स दिए हैं। आइए जानते हैं क्या है वो टिप्स 

Neena Gupta ने 'वध' के नए BTS वीडियो में बताई प्रोजेक्ट करने के पीछे की वजह, जानकर आप भी होंगे हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान, जो मलाइका अरोड़ा की सबसे अच्छी दोस्त हैं, उनसे कह रही हैं कि वह अपने आने वाले ओटीटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' के साथ खुद को थोड़ा ढीला छोड़ दें। मलाइका इस शो के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रखने के लिए तैयार हैं, जिसमें अनफिल्टर्ड बातचीत होगी। उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य मलाइका की प्रशंसा कर रहे हैं और उनके व्यक्तित्व के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं और एक रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए उनके आत्मविश्वास का जश्न मना रहे हैं।

Sukesh Chandrasekhar और Jacqueline को मिलाने वाली पिंकी ईरानी गिरफ्तार, तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

शो में उन्हें बधाई देते हुए, करीना ने कहा, "हम सभी मलाइका को एक बहुत ही सतर्क व्यक्ति के रूप में जानते हैं। यह तथ्य कि वह एक रियलिटी शो कर रही हैं, सुपर दिलचस्प है। मलाइका के रूप में किसी को खुले तौर पर देखना आश्चर्यजनक होगा। एक दोस्त के रूप में, मुझे लगता है कि वह रॉक सॉलिड, सुपर हॉट और मूल सुपरमॉडल है।" अभिनेत्री ने आगे मलाइका को शुभकामनाएं देते हुए कहा, "मल्ला बिल्कुल हिम्मत से भरी रहो क्योंकि 'नो गट्स, नो ग्लोरी'।"बनिजय एशिया द्वारा निर्मित 'मूविंग इन विद मलाइका' की स्ट्रीमिंग 5 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होगी।