A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Koffee With Karan 7: कंगना रनौत ने करण जौहर पर बोला हमला, कहा 'घर में घुस के मारा था'

Koffee With Karan 7: कंगना रनौत ने करण जौहर पर बोला हमला, कहा 'घर में घुस के मारा था'

करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' 7 जुलाई से ऑन एयर होगा। बता दें इस शो में बॉलीवुड सितारों को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करना पड़ता है।

 करण जौहर पर कंगना रनौत...- India TV Hindi Image Source : FILEPHOTO करण जौहर पर कंगना रनौत का हमला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कंगना आए दिन फिल्म मेकर्स-डायरेक्टर्स से लेकर एक्टर्स-एक्ट्रेसेस को अपने निशाने पर लेती रहती हैं। उनका इस बार निशाना करण जौहर है।

बता दें करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण 7’ आज से नेटफ्लिक्स पर शुरू हो रहा है। इस शो के बीते सीजन में कंगना रनौत भी आ चुकी हैं। जहां उन्होंने करण की क्लास लगा दी थी और बाद में इस एपिसोड को बैन कर दिया गया था। इसको लेकर अब कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर करण जौहर के अपने एपिसोड से एक फोटो शेयर की है और लिखा है, “पापा Jo (करण जौहर) आज ओटीटी पर प्रीमियर के रूप में एपिसोड का प्रचार कर रहे हैं। पापा जो को शुभकामनाएं, लेकिन इस एपिसोड का क्या? ओह सॉरी...सर्जिकल स्ट्राइक, घर में घुस के मारा था ना। मेरा एपिसोड उनका सबसे लोकप्रिय एपिसोड है, लेकिन इसे टीवी पर बैन कर दिया गया, जैसे उनके फिल्मफेयर पुरस्कारों को कर दिया गया था.”

Image Source : kanganainstagramकंगना रनौत ने करण पर कसा तंज

साथ ही कंगना ने एक और स्टोरी शेयर की है। जिसमें करण जौहर ने हाल में एक इंटरव्यू में 'नेपोटिज्म' को लेकर बात कही थी। इसपर कंगना ने कहा " मैंने उन्हें उनके सभी कामों से ज्यादा लोकप्रिय बना दिया है। बता दें कंगना रनौत अपनी फिल्म 'रंगून' के प्रमोशन के लिए साल 2017 में 'कॉफी विद करण' शो पर पहुंची थीं।

प्रोमो वीडियो वायरल

शो के पहले एपिसोड का प्रोमो वीडियो करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह साथ में नजर आ रहे हैं। इस दौरान आलिया भट्ट ने अपनी सुहागरात को लेकर कई बड़े खुलासे करते हुए नजर आ रही हैं।