A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Lollypop Lagelu Song फिर उड़ाएगा गर्दा, ओटीटी सीरीज 'यूपी 65' के लिए किया गया रीक्रिएट

Lollypop Lagelu Song फिर उड़ाएगा गर्दा, ओटीटी सीरीज 'यूपी 65' के लिए किया गया रीक्रिएट

Lollypop Lagelu Song: भोजपुरी जगत का सबसे पॉपुलर सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' एक बार फिर रिक्रिएट होकर सामने आने वाला है।

Lollypop Lagelu Song- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Lollypop Lagelu Song

Lollypop Lagelu Song: भोजपुरी स्टार पवन सिंह का सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' पूरी दुनिया में पसंद किया गया। आज भी इस गाने के बिना देश की बारातें अधूरी रहती हैं। ऐसे में अब ये लोकप्रिय भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' एक बार फिर नए कलेवर के साथ सामने आने वाला है। एक बार फिर इस गाने की बीट्स आपको थिरकने पर मजबूर करेंगी। इस बार यह गाना एक वेबसीरीज में आने वाला है। 

इस सीरीज में नजर आएगा नया वर्जन 

अपकमिंग वेबसीरीज 'यूपी 65' के लिए हिट भोजपुरी गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' को रीक्रिएट किया गया है। विनय विनायक द्वारा ओरिजनल कंपोजिशन के साथ इस गाने को दीप्तारका बोस द्वारा गाया और फिर से बनाया गया है। यह गाना सभी को अपने कॉलेज के दिनों की याद दिलाएगा।

स्टूडेंट लाइफ पर बेस्ड है ये सीरीज 

'यूपी 65' की शूटिंग वाराणसी में की गई। यह दर्शकों को आईआईटी वाराणसी में स्टूडेंट लाइफ के माध्यम से दिल को छू लेने वाली यात्रा पर ले जाता है। यह आईआईटी वाराणसी में स्टूडेंट लाइफ के छिपे हुए पहलुओं की पड़ताल करता है, जो दोस्ती, रोमांस और भारत के भीतरी इलाकों के जीनियस की हर रोज मस्ती को प्रदर्शित करता है।

ओरिजनल गाने पर हैं 224 मिलियन व्यूज 

आपको बता दें कि पवन सिंह के इस गाने पर 224 मिलियन व्यूज हो चुके हैं। यही वह गाना है जिसने रातों-रात पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा का स्टार बना दिया था। 8 साल में इस गाने का बंगाली, मराठी से लेकर अंग्रेजी वर्जन तक सामने आ चुका है। सालों बाद भी गाने की दीवानगी को देखते हुए इस बेवसीरीज में गाने को एड किया गया है।  

'द कपिल शर्मा शो' के आगे औंधे मुंह गिरी 'अनुपमा' की रेटिंग, जानिए कौन बना नंबर 1 शो

8 जून को स्ट्रीम होगी सीरीज 

वेब सीरीज की कहानी को 'यूपी 65' नाम की किताब के लेखक निखिल सचान ने रूपांतरित किया है। जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ज्योति देशपांडे, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता (फ्रेश लाइम फिल्म्स) द्वारा निर्मित, सीरीज का निर्देशन गगनजीत सिंह ने किया है। यह सीरीज 8 जून को जियो सिनेमा पर आएगी।

Adipurush Action Trailer: रावण के अधर्म का विध्वंस करने आए योद्धा राघव, दमदार है 'आदिपुरुष' का नया ट्रेलर