A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Made in Heaven 2: खत्म हुआ इंतजार! जानिए किस दिन आएगा दमदार वेब सीरीज का अगला सीजन

Made in Heaven 2: खत्म हुआ इंतजार! जानिए किस दिन आएगा दमदार वेब सीरीज का अगला सीजन

Made in Heaven 2: शोभिता धूलिपाला और अर्जुन माथुर की मुख्य भूमिका वाली वेब सीरीज 'मेड इन हेवन 2' बहुत जल्द ही स्ट्रीम होने वाली है।

Made in Heaven 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Made in Heaven 2

OTT New web series: कुछ वेब सीरीज ऐसी होती हैं जिनके अगले सीजन का लोगों को बेसब्र से इंतजार रहता है। ऐसी ही एक वेब सीरीज है प्राइम वीडियो की 'मेड इन हेवन'। जिसके अगले सीजन के ऐलान के बाद से लोग इसकी स्ट्रीमिंग के लिए बेताब थे। यह सीरीज इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले दो दोस्तों की कहानी थी, जो अपनी निजी जिंदगी के साथ हर इवेंट में एक नई समस्या का सामना करते हैं। सीरीज का पहला सीजन काफी हिट रहा था। वहीं अब जल्द ही इसका दूसरा सीजन स्ट्रीम होने वाला है। सोशल मीडिया पर इसके पोस्टर के साथ यह जानकारी दी गई है कि यह 10 अगस्त को स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है। 

एमी के लिए हुई थी नॉमिनेट 

इस शो में शहर में बड़े ही भव्य तरीके से आयोजित होने वाली भारतीय शादियों के ठाट-बाट को बड़ी खूबसूरती से दिखाया गया है। इंटरनेशनल एमी के लिए नॉमिनेट की गई इस सीरीज का हर एपिसोड पसंद किया गया था। पहले सीजन की तरह नए सीजन में भी कई कैमियो शामिल होंगे, जो सामाजिक धारणाओं से जुड़ी बारीकियों को प्रस्तुत करते हुए कहानी को आगे बढ़ाएंगे। 

7 एपिसोड का है नया सीजन 

शोभिता धूलिपाला और अर्जुन माथुर की मुख्य भूमिका वाली इस सीरीज में जिम सरभ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोरा, शिवानी रघुवंशी और विजय राज ने अहम किरदार निभाए हैं, साथ ही इस बार मोना सिंह, इश्वाक सिंह और त्रिनेत्रा हलधर भी नजर आने वाले हैं। यह अलंकृता श्रीवास्तव, नीरज घायवान, नित्या मेहरा, रीमा कागती और ज़ोया अख़्तर के निर्देशन में बनी है। इसके दूसरे सीजन में 7 एपिसोड रखे गए हैं। 

इस सीरीज को रितेश सिधवानी तथा फ़रहान अख़्तर के एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और ज़ोया अख़्तर तथा रीमा कागती के टाइगर बेबी ने प्रोड्यूस किया है। 

20 दिन की जंग के बाद हार गई जिंदगी, पंजाबी सिंगर सुरिंदर शिंदा का हुआ निधन, इन गानों ने बनाया था मशहूर

Kargil Vijay Diwas 2023: ये फिल्में जो दिलाती हैं कारगिल के वीरों की याद, देखते ही नम हो जाएंगी आंखें