A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी ओटीटी पर इन धमाकेदार वेब सीरीज का तीसरा सीजन जल्द ही होगा रिलीज, देखें लिस्ट

ओटीटी पर इन धमाकेदार वेब सीरीज का तीसरा सीजन जल्द ही होगा रिलीज, देखें लिस्ट

ओटीटी पर अब तक कई वेब सीरीज रिलीज हो चुकी हैं और लोगों ने इन सीरीज को अच्छे रिव्यू दिए है। ओटीटी पर ऐसी भी कुछ वेब सीरीज है, जिनके दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और लोगों उनके तीसरे सीजन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। देखें लिस्ट...

most awaited indian web series mirzapur 3 family man 3 panchayat 3 aarya 3- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Most Awaited Web Series

Most Awaited Indian Web Series: ओटीटी पर ऐसी कई शानदार और धमाकेदार वेब सीरीज हैं, जिनके हर सीजन लोगों को बहुत पसंद आए हैं। इन कुछ सीरीज को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिला है और ये सुपरहिट भी रहीं है। इन वेब सीरीज की कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक भी लोगों को बहुत पसंद है। इन सीरीज की कहानियों ने दर्शकों को ऐसा जोड़ा कि इनके खत्म होने के बाद अब लोग बेसब्री से सीरीज के अगले सीजन का इंतजार कर रहे हैं। इन वेब सीरीज के तीसरे सीजन का लोग इंतजार कर रहे हैं। 5 मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज की लिस्ट देखें...

महारानी 3 -
हुमा कुरेशी की वेब सीरीज 'महारानी' के दोनों सीजन को लोगों ने खूब सराहा है। इसका तीसरा पार्ट भी रिलीज होने वाला है। जी हां, इस बात की जानकारी खुद हुमा ने एक इंटरव्यू में दी थीं। हुमा उर्फ ​​रानी भारती इस महीने के अंत तक इस सीरिज की शूटिंग शुरू कर देंगी। रिपोर्ट के अनुसार, ये सीजन 2024 में रिलीज हो सकती है। इसके दोनों सीजन आप SonyLIV पर देख सकते हैं। 

पंचायत 3 -
अमेजन प्राइम की सुपरहिट और मोस्ट वॉच वेब सीरीज 'पंचायत' का तीसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है, लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है। सीरीज के दोनों पार्ट बेहद इमोशनल है। फैंस इस सीरीज के तीसरे सीजन की कहानी जानने के लिए लोगों काफी एक्ससिटेमेंट है। सचिव जी और रिंकी की प्रेम कहानी क्या होगा और प्रधान जी के जीवन में आगे क्या होता है, इसे जानने के लिए 'पंचायत 3' का इंतजार किया जा रहा है। 'पंचायत 3' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

मिर्जापुर 3 -
कालीन भैया और गुड्डू भैया का एक बार फिर होगा जलवा। 'मिर्जापुर 3' का दर्शकों बेसब्री से इंतजार है। इस सीरीज का दोनों सीजन सुपरहिट रहे हैं। इस सीरीज में स्टार कास्ट की दमदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस साल के अंत में इस सीरीज का तीसरा सीजन भी अमेजन प्राइम पर रिलीज होगा। 

आर्या 3 -
सुष्मिता सेन की दमदार वेब सीरीज 'आर्या 3' का भी लोगों इंतजार हैं। सुष्मिता सेन ने 'आर्या 3' की शूटिंग पूरी भी कर ली है और जल्द इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।

द फैमिली मैन 3 -
मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' का तीसरा पार्ट का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि अभी तक इस सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस साल के आखिर तक सीरीज के नए सीजन की शूटिंग शुरू हो सकती है। मनोज बाजपेयी की इस सीरीज के पहले दोनों सीजन लोगों को बहुत पसंद आए थे। 

ये भी पढ़ें- 

Project K: दीपिका पादुकोण के बाद प्रभास का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, पोस्टर ने मचाया गदर

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में अर्चना गौतम ने स्टंट के दौरान की ऐसी हरकत, देख छूट जाएगी हंसी