A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी Chakda Xpress: यूजर्स का गुस्सा देख Netflix ने ये गलती सुधारी, झूलन गोस्वामी भी होंगी खुशी!

Chakda Xpress: यूजर्स का गुस्सा देख Netflix ने ये गलती सुधारी, झूलन गोस्वामी भी होंगी खुशी!

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' महिला क्रिकेटर के जीवन पर बन रही है। इसको लेकर नेटफ्लिक्स की ओर से गलती हो गई जिसके कारण उसे यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

Chakda Xpress- India TV Hindi Image Source : NETFLIX अनुष्का शर्मा का लुक

Highlights

  • नेटफ्लिक्स ने देखिए अपनी गलती कैसे सुधारी
  • क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर बन रही है फिल्म
  • अनुष्का शर्मा झूलन के रोल में दिखेंगी

Chakda Xpress: अनुष्का शर्मा की फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' का टीजर आज रिलीज किया गया। नेटफ्लिक्स और अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से शेयर किए लेकिन इस दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म से एक गलती हो गई। बस फिर क्या था, इसके बाद यूजर्स ने इसको लेकर नेटफ्लिक्स को फटकार लगानी शुरू कर दी। इस तरह करीब एक घंटे के बाद यूजर्स के गुस्से को देखते हुए गलती सुधारी गई।

अब जान लें कि आखिर गलती क्या हुई थी? दरअसल, नेटफ्लिक्स मूवी 'चकड़ा एक्सप्रेस' भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर बन रही है। लेकिन टीजर को शेयर करते वक्त नेटफ्लिक्स की टीम ने उन्हें टैग नहीं किया था। लेकिन #JhulanGoswami का यूज किया था। इसी बात को लेकर यूजर्स नाराज हो गए और उनको टैग करने की जिद पर अड़ गए। यूजर्स की बात को ध्यान में रखकर गलती सुधारी गई और उनको टैग किया।

नेटफ्लिक्स ने उसी ट्वीट पर टैग करते हुए लिखा है कि, दुनिया की सबसे तेज महिला गेंदबाज के जीवन यात्रा को देखने के लिए तैयार हो जाएं! साथ ही जश्न और खुशी वाले इमोजी भी लगाए हैं। अब यकीनन यूजर्स इस बात से खुश होंगे। साथ ही झूलन गोस्वामी को भी इस बात की खुशी होगी।

देखिए नेटफ्लिक्स ने पहले ट्वीट में झूलन गोस्वामी को टैग नहीं किया-

अनुष्का शर्मा करीब 3 साल के बाद फिल्मी मैदान पर उतरने को तैयार हैं। क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी भी चौके-छक्के लगाते नजर आएंगी।  उनकी स्पोर्ट मूवी का पहला लुक सामने आया है जिसमें वह भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहनी दिख रही हैं। अनुष्का के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।

देखें नेटफ्लिक्स ने बाद में झूलन गोस्वामी को टैग किया-

इस फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय द्वारा किया गया है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ के ट्रेलर आने के साथ ही रिलीज डेट सामने आ सकती है। संभावना है कि जल्द ही इस मूवी का आनंद दर्शक ले पाएंगे। इस मूवी को लेकर काफी उम्मीद जताई जा रही है।