A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी नए साल पर नहीं है कोई प्लान? अभी से कर लें OTT पर ये नई फिल्में और वेब सीरीज देखने की तैयारी

नए साल पर नहीं है कोई प्लान? अभी से कर लें OTT पर ये नई फिल्में और वेब सीरीज देखने की तैयारी

इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है, यानी नए साल पर खूब मनोरंजन होने वाला है। ये नई फिल्में और वेब सीरीज देखकर आपका नया साल धमाकेदार होने वाला है। यहां आपको हाल में रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट देखने को मिलेगी।

OTT release this week, OTT release this weekend- India TV Hindi Image Source : X इस हफ्ते रिलीज हो रहीं फिल्में और वेब शोज।

बॉलीवुड की फिल्में और वेब सीरीज की धूम रहती है। लगातार कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती रहती हैं। हर वीकेंड कई नई फिल्मों और वेब सीरीज का तड़का लगता है। अपकमिंग हफ्ते यानी नए साल पर भी कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। हालिया रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट हम आपके लिए लाए हैं। अगर इस नए साल पर आपका कोई खास प्लान नहीं है तो ये फिल्में और वेब सीरीज आपका दिन खान बना देंगी। यहां देखें पूरी लिस्ट

फिल्म- खो गए हम कहां

ओटीटी - नेटफ्लिक्स
अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव की 'खो गए हम कहां' भी ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन डेब्यूटेंट निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह ने किया हैं। ये फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज हो गई है। 

फिल्म- कीड़ा कोला

ओटीटी - डिज्नी हॉटस्टार
'कीड़ा कोला' 3 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अभिनेता ब्रह्मानंदम के साथ-साथ चैतन्य राव और राग मयूर इस फिल्म में अहम किरदारों में थे। अब ओटीटी पर फिल्म 29 दिसंबर, 2023 को रिलीज हो रही। 

फिल्म- 12वीं फेल

ओटीटी - डिज्नी प्लस हॉटस्टार
'12वीं फेल' में विक्रांत मासी लीड रोल में हैं। फिल्म सिनेमाघरों में छाई रही थी और अब ये ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को आप 29 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख पाएंगे। 

फिल्म- अन्नपूर्णानी

ओटीटी - जी5
साउथ की लेडी स्टार के नाम से मशहूर नयनतारा इन दिनों फिल्म ‘अन्नपूर्णानी- द गॉडेस ऑफ फूड’ को लेकर सुखियों में हैं। फिल्म में नयनतारा और जय के आलावा रेडिन किंग्सले, सत्यराज, कार्तिक कुमार जैसे कलाकार हैं। 29 दिसंबर को ये फिल्म ओटीटी पर छा जाएगी।

फिल्म- टाइगर 3

ओटीटी - अमेजन प्राइम वीडियो
सलमान खान-कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर-3' इस साल दिवाली पर रिलीज हुई। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है।  
के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म और टाइगर फ्रेंचाइजी की इस तीसरी इंस्टॉलमेंट को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है।

वेब सीरीज- ह्यूमर्सली योर्स सीजन 3

ओटीटी- नेटफ्लिक्स
'ह्यूमर्सली योर्स सीजन 3' में विपुल गोयल, स्टैंड अप कॉमेडियन लीड रोल में हैं। इसके अलावा सीरीज में रसिका दुग्गल और अभिषेक बनर्जी भी हैं। 

वेब सीरीज- लाइक फ्लावर्स इन सैंड

ओटीटी- नेटफ्लिक्स
के ड्रामा पसंद करने वाले लोगों के लिए एक नई सीरीज आ गई है। 'लाइक फ्लावर्स इन सैंड' 20 दिसंबर को रिलीज हुई है। 

वेब सीरीज- बर्लिन

ओटीटी- नेटफ्लिक्स 
वेब सीरीज ‘बर्लिन’ भी जल्द ओटीटी पर दस्तक रिलीज होने के लिए तैयार है। ये कमाल की वेब सीरीज 29 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। 

फिल्म- थ्री ऑफ अस

ओटीटी- नेटफ्लिक्स 
शेफाली शाह की लीक से हटके वाली फिल्म ‘थ्री ऑफ अस’ बहुत जल्द ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। 29 नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। 

ये भी पढ़ें: 'डंकी' से पहले भी इन चार फिल्मों ने दिखाई 'डंकी रूट' की कहानी, फिर भी अवैध अप्रवासियों के मुद्दे पर नहीं गया ध्यान

सनी देओल ने अपनी क्यूटनेस से जीता फैंस का दिल, टेडी बेयर के साथ करते दिखे मस्ती