A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी New OTT Release: इस हफ्ते OTT पर धमाल मचाएंगी ये वेब सीरीज और फिल्में, लिस्ट देखकर बना लें आप भी प्लान

New OTT Release: इस हफ्ते OTT पर धमाल मचाएंगी ये वेब सीरीज और फिल्में, लिस्ट देखकर बना लें आप भी प्लान

New OTT Release: इस हफ्ते OTT पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। हिंदी के साथ अगर आप इंग्लिश शोज भी देखना चाहते हैं, तो इन शोज़ की लिस्ट यहां देखें।

इस हफ्ते OTT पर धमाल मचाएंगी ये वेब सीरीज और फिल्में- India TV Hindi Image Source : INDIA TV इस हफ्ते OTT पर धमाल मचाएंगी ये वेब सीरीज और फिल्में

Highlights

  • इस हफ्ते धमाकेदार वेब शो होंगे स्ट्रीम
  • जितेंद्र कुमार की जादूगर भी हुई रिलीज़

New OTT Release: फिल्म लवर्स और वेब शोज़ लवर्स के लिए ये वीकेंड होगा बेहद ख़ास।  अगर इस वीकेंड आप बाहर नहीं जाना चाहते हैं और घर पर ही कुछ देखने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। इस हफ्ते यानी आज से लेकर पूरे हफ्ते तक OTT पर क्या-क्या रिलीज होने वाला है, इसकी पूरी जानकारी हम आपको इस लेख के ज़रिए दे रहे हैं।

1 - जादूगर मूवी (Jaadugar Movie)

'जादूगर' एक कॉमेडी मूवी है, जो 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है। इस मूवी में पंचायत फेम 'जीतू भैया' यानी जितेंद्र कुमार और जावेद जाफरी लीड रोल में हैं। इस मूवी को Suraj Paraswani ने डायरेक्ट किया है।

02 - शूरवीर (shoorveer)

शूरवीर वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 15 जुलाई को स्ट्रीम हुआ।  इसमें आर्मी, एयरफोर्स और नेवी के जांबाज सैनिकों की कहानी दिखाई गई है।  इस शो में इसमें मकरंद देशपांडे, मनीष चौधरी, साहिल मेहता और शिव्या पठानी जैसे स्टार्स नजर आएंगे। इस शो को कनिष्क वर्मा ने डायरेक्ट किया है और इसे हिंदी के अलावा मराठी, कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और बंगाली भाषा में भी देख सकते हैं।

०3 - जाल शो (jaal)

'जाल' शो 21 जुलाई को उल्लू एप पर रिलीज़ होगा। इसकी कहानी रिलेशनशिप के इर्द गिर्द घूमती है। इस शो में पिता, दो बेटों और बहू के उलझे हुए रिश्तों की कहानी दिखाई गई है। 

04 - इंडियन प्रीडेटर: द बुचर ऑफ दिल्ली

'इंडियन प्रीडेटर: द बुचर ऑफ दिल्ली' इस समय खूब सुर्खियों में है। यह एक सच्ची क्राइम डॉक्यूमेंट्री सीरीज है। 'इंडियन प्रीडेटर: द बुचर ऑफ डेल्ही' दिल्ली के एक बेरहम सीरियल किलर की कहानी है, जिसने लोगों के बेरहमी से टुकड़े-टुकड़े कर दिए और उनके शरीर के अंगों को शहर के चारों ओर फेंक दिया था। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर 20 जुलाई को रिलीज होगी। 

05 - बैकस्ट्रीट रुकी (Backstreet Rookie)

यह शो नेटफ्लिक्स पर 15 जुलाई को स्ट्रीम हुआ। ये एक एक्शन-कॉमेडी शो है।

Image Source : instagram pageइस हफ्ते OTT पर धमाल मचाएंगी ये वेब सीरीज और फिल्में

06- अल्बा (Alba)

नेटफ्लिक्स पर 15 जुलाई को एक और शो स्ट्रीम हुआ है। इसमें Eric Masip लीड रोल में हैं। इस शो में एक लड़की की कहानी दिखाई गई है, जिसके साथ रेप होता  है और फिर चौंकाने वाली चीजें सामने आती हैं।

07 - मॉम डोंट डू दैट (Mom Don't Do That)

ये एक कॉमेडी वेब सीरीज है, जो 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है। 

08 - कंट्री क़्वीन (Country Queen)

नेटफ्लिक्स पर 15 जुलाई को स्ट्रीम हो रही इस वेब सीरीज में Melvin Alusa, Nini Wacera लीड रोल में हैं।

09 - रीमैरेज एंड डिज़ायर  (Remarriage And Desires)

ये ड्रामा 15 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुआ है। इसमें Kim Hee-seon लीड रोल में हैं।

10 - पर्सुएशन (Persuasion)

ये एक फिल्म है, जो 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है। इसमें Cosmo Jarvis, Richard E।  Grant, Henry Golding लीड रोल में हैं।

11 - ज़ॉम्बी 3 (Zombies 3)

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आपके लिए  सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर 'जॉम्बीज 3' लेकर आया है।  

12 - फरज़ार  (Farzar)

ये एक एनिमेशन शो है। ये 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है। अगर आप अलग हटकर बच्चों के साथ कुछ देखना चाहते हैं तो ये बेस्ट ऑप्शन है।