A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'हाफ गर्लफ्रेंड' फेम आकाश मखीजा को कैसे मिला 'निर्मल पाठक की घर वापसी' में बिहारी लड़के का किरदार

'हाफ गर्लफ्रेंड' फेम आकाश मखीजा को कैसे मिला 'निर्मल पाठक की घर वापसी' में बिहारी लड़के का किरदार

Nirmal Pathak Ki Ghar Wapsi: सोनी लिव की वेब सीरीज 'निर्मल पाठक की घर वापसी' में आकाश मखीजा एक बिहारी लड़के का किरदार निभा रहे हैं।

 आकाश मखीजा- India TV Hindi Image Source : INDIA TV  आकाश मखीजा

Nirmal Pathak Ki Ghar Wapsi: 'हाफ गर्लफ्रेंड' के अभिनेता आकाश मखीजा शो 'निर्मल पाठक की घर वापसी' में हाल ही में नजर आए हैं। उन्होंने कहा, "मैं शो के कलाकारों के साथ जुड़ने को लेकर बहुत खुश हूं। इस शो को 'जॉली एलएलबी', 'चुंबक' जैसी बॉलीवुड फिल्मों के निर्माताओं द्वारा बनाया गया है। यह एक बहुत ही सरल और दिल को छू लेने वाली कहानी है। सभी से हटकर, डार्क और ग्रे कहानियां स्क्रीन पर चल रही हैं।" 

इस बारे में बात करते हुए कि उन्हें एक बिहारी लड़के की भूमिका कैसे मिली, वे कहते हैं, "मुझे 2-3 ऑडिशन राउंड से गुजरना पड़ा। मैं एक ठेठ बॉम्बे का लड़का हूं और आतिश पाठक बिहार का लड़का है। हालांकि, मैंने 2017 में हाफ गर्लफ्रेंड की थी, जहां मैंने एक बिहारी लड़के की भूमिका निभाई थी। इसलिए निर्माताओं को पहले से ही मेरे बारे में कुछ जानकारी थी कि मैं इस रोल में फिट आ सकता हूं। मुझे इसके लिए बॉडी लैंग्वेज, इमोशन और जाहिर तौर पर बिहारी बोली के लिए बहुत कुछ तैयार करना पड़ा। अंत में कुछ राउंड के बाद ऑडिशन और रीडिंग में मैंने वह हिस्सा हासिल किया। मेरे अनुसार, आतिश मेरी अब तक की यात्रा में सबसे आशाजनक भूमिका है।"

आकाश, जिन्हें 'सरगम की साढ़े साती', 'हर मर्द का दर्द' जैसे टीवी शो में काम करने के लिए जाना जाता है स्टार नहीं, बल्कि अभिनेता बनना चाहते हैं।

उन्होंने आगे कहा, "भगवान की कृपा से मैंने अभी तक कई अलग-अलग किरदार किये हैं। मैंने टीवी सिटकॉम 'हर मर्द का दर्द' में 8 किरदार निभाए हैं। मैंने 'स्टेज ऑफ सीज 26/11' में 21 साल के आतंकी का रोल, 'हाई' सीरीज में ड्रग एडिक्ट, लव स्टोरीज में रोमांटिक भूमिका निभाई है। मैं एक स्टार के बजाय एक अभिनेता बनना चाहता हूं।"

यहां पढ़ें 

सलीम और सलमान खान से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, कुछ दिनों पहले मिला था धमकी भरा खत

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने खुल्लम-खुल्ला किया प्यार का इजहार, क्या दोनों करने वाले हैं शादी?