A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 'छोरी' फिल्म में आई चुनौतियों को लेकर नुसरत भरूचा ने बात की

'छोरी' फिल्म में आई चुनौतियों को लेकर नुसरत भरूचा ने बात की

'छोरी' एक हॉरर फिल्म है, जो एक दमदार सामाजिक संदेश देती है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। नुसरत इसे अपने करियर की अहम फिल्म बताती हैं।

'छोरी' फिल्म में आई चुनौतियों को लेकर नुसरत भरूचा ने बात की- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- NUSHRAT 'छोरी' फिल्म में आई चुनौतियों को लेकर नुसरत भरूचा ने बात की

Highlights

  • नुसरत की अपकमिंग फिल्म 'जनहित में जारी', 'राम सेतु' और 'हुड़दंग' है।
  • 'छोरी' एक हॉरर फिल्म है, जो एक दमदार सामाजिक संदेश देती है।

मुंबई: यह हाल में ही नुसरत भरुचा को उनकी नवीनतम रिलीज 'छोरी' के साथ एकल लीड के रूप में देखा गया था। अभिनेत्री का कहना है कि इस तरह की फिल्म को अकेले ही निभाना चुनौतीपूर्ण और समृद्ध अनुभव था। अपनी पहली एकल मुख्य फिल्म 'छोरी' के बारे में बात करते हुए, नुसरत ने कहा, "इस तरह की फिल्म को अकेले ही निभाना कठिन और समृद्ध अनुभव था। यह हमेशा सबसे कठिन फिल्मों में से एक रहेगी जो मैंने अब तक की है।"

'छोरी' एक हॉरर फिल्म है, जो एक दमदार सामाजिक संदेश देती है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। नुसरत इसे अपने करियर की अहम फिल्म बताती हैं।

"छोरी' वास्तव में मेरे करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है, और फिल्म को जिस तरह का प्यार मिल रहा है वह बहुत उत्साहजनक है।"

"मैं वास्तव में खुश हूं कि 'छोरी' के साथ, मैं एक जिम्मेदार संदेश दे सकी, जो समय की जरूरत है। यह कोई डरावनी फिल्म नहीं है, यह एक परिप्रेक्ष्य वाली फिल्म है, जो एक सामाजिक बुराई को प्रकाश में लाती है।"

अभिनेत्री की अपकमिंग फिल्म 'जनहित में जारी', 'राम सेतु' और 'हुड़दंग' है।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video