A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया 'Citadel' के किरदार का फर्स्ट लुक, बताया क्या था उनका 'सबसे बड़ा चैलेंज'

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया 'Citadel' के किरदार का फर्स्ट लुक, बताया क्या था उनका 'सबसे बड़ा चैलेंज'

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज Citadel से पहला लुक शेयर किया है, जिसका प्रीमियर 28 अप्रैल को होगा। वह एंथनी रूसो और जोसेफ रूसो द्वारा निर्देशित शो में नादिया सिंह नाम की एक विशिष्ट जासूस की भूमिका निभा रही हैं।

priyanka chopra shares First Look from Citadel web series know the release date of movie- India TV Hindi Image Source : PRIYANKA CHOPRA Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग प्राइम वीडियो की सीरीज 'सिटाडेल' की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह नादिया सिंह नाम की एक विशिष्ट जासूस की भूमिका निभाती दिखाई देगी। इस सीरीज में रिचर्ड मैडेन, लेस्ली मैनविल और स्टेनली टुकी भी हैं। 28 अप्रैल को इसके पहले दो एपिसोड का प्रीमियर होगा। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा को रेड ड्रेस में देखा जा सकता है। उन्हें रिचर्ड और टीम के साथ देखा जा सकता है, इस फोटो में दिखाए गया है की वे एक मिशन पर निकली हैं। 

फैंस के कमेंट -
सोमवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "सबसे पहले @citadelonprime @vanityfair #CitadelOnPrime के माध्यम से देखें।" एक्टर राजकुमार राव, जिन्होंने 'द व्हाइट टाइगर' में उनके साथ सह-अभिनय किया था वो भी लाल दिल वाले इमोजी से कमेंट कर लिखा, "Awesomeeeee।" प्रशंसकों ने कहा कि वे अपकमिंग वेब सीरीज के लिए 'बहुत उत्साहित' है। एक फैन ने कमेंट किया, "प्रियंका हमेशा की तरह धमाल मचाने वाली हैं।" 

प्रियंका की चुनौती  -
रिचर्ड और प्रियंका जासूस हैं जो गढ़ के लिए काम करते हैं, एक ऐसा संगठन जो किसी देश से बंधा नहीं है। रिपोर्ट के अनुसार, जासूसी थ्रिलर सीन के बाद शुरू होती है और उन्हें पता लगाना है कि क्या हुआ कैसे हुआ। प्रियंका ने कहा कि उनका किरदार असल जिंदगी में उनसे काफी अलग है। एक्ट्रेस ने बताया, "मैं बहुत नॉर्मल हूं, इसलिए मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती वास्तव में शांत होना था। यह शारीरिक रूप से मांग करने वाला, भावनात्मक फिल था, लेकिन इसका हिस्सा बनना मेरे लिए काफी मजेदार रहा है।"

भारतीय संस्करणों से जुड़ी है -
एक्ट्रेस प्रियंका ने कहा, "इसने मेरे दिमाग को बहुत बीजी रखा। यह कुछ ऐसा है जिसे पहले कभी टेलीविजन पर करने का प्रयास नहीं किया गया था और सिर्फ सामाजिक प्रयोग मेरे लिए बहुत रोमांचक था। प्राइम वीडियो  की छह-एपिसोड की वेब सीरीज भारतीय संस्करणों से भी जुड़ी होगी। 

वर्कआउट -
प्रियंका इस साल के अंत में सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ रोमांटिक कॉमेडी 'लव अगेन' में भी दिखाई देंगी। वह फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म 'जी ले जरा' को सह-कलाकार कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ शुरू करने वाली हैं।

ये भी पढ़ें-

TMKOC: इस एक्टर के साथ नाम जुड़ने पर आग बबूला हुई बबीता, यूजर्स को दी चेतावनी

कार्तिक आर्यन ने कंगना रनौत को 'सेल्फ मेड' कहने पर दिया रिएक्शन, कही ये बात

इस दिन रिलीज होगा कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato का धमाकेदार ट्रेलर, कॉमेडियन ने दी गुडन्यूज